Thursday, November 23, 2017
अभी अभी

जूही ने कहा आमिर को ‘शैतान’

juhiमुंबई/ आमिर खान जूही चावला समय हिट जोड़ी थी।  दोनों के बीच काफी अच्छी केमेस्ट्री भी थी।  मगर इधर जब से आमिर ने एक विवादित बयान दिया उसके बाद से जूही का आमिर को लेकर अपनी सोच में भी बदलाव आया है।  उसका ही उदाहरण है कि उन्होंने आमिर को शैतान तक कह डाला। 

दरअसल बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला आमिर के विवादित बयान पर अपनी टिप्पणी दे रही थी और उन्होंने बातोब बातों में शैतान कह डाला।  उन्होंने अभिनेता आमिर खान के बारे ऐसा बयान दिया है कि हर कोई हैरान रह जाए। जूही से ऐसे बयान की उम्मीद शायद किसी को नहीं थी। एक इंटरव्यू में जूही ने आमिर को लेकर कहा है कि आमिर शक्ल से भले ही सीधे दिखते हों पर वे हैं बड़े शैतान। पिछले दिनों अपनी फिल्म ‘चॉक एंड डस्टर’ के प्रमोशन के दौरान उन्होंने ये बयान दिया है।

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए जूही ने एक वाकये का जिक्र करते हुए बताया की 1990 में आई फिल्म ‘तुम मेरे हो’ कि शूटिंग के दौरान एक घटना के बारे में बताते हुए कहा कि मुझे सांप से बहुत डर लगता है, एक दिन आमिर मुझे डराने के लिए सांप को लेकर मेरे पीछे दौड़ पड़े थे। आमिर खान के साथ जूही चावला ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। कयामत से कयामत तक, दौलत की जंग, इश्क, हम हैं राही प्यार के जैसी कई फिल्मों में दोनों कलाकारों की केमेस्ट्री को काफी पसंद किया गया।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*