आड़ी-तिरछी बाइक चलाना पड़ा महंगा.. पुलिस ने ठोंका चार हजार रुपये का जुर्माना

Riding the bike diagonally was expensive.. Police imposed a fine of four thousand rupees, Amar Banjare Telibandha Raipur, breaking the signal, traffic police, Khabargali

रायपुर (khabargali) बाइक पर स्टंट करना अक्सर युवकों के लिये और दूसरे राहगीरों के लिए जानलेवा साबित होता है। राजधानी में चार दिन पहले एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक युवक सिग्नल तोड़कर आड़ी-तिरछी बाइक चला था। वीडियो जैसे ही यातायात पुलिस तक पहुंची, पुलिस ने युवक के खिलाफ चार हजार रुपये का जुर्माना ठोक दिया है।

यातायात पुलिस को तेलीबांधा चौक का एक वीडियो 27 जून को मिला था, जिसमें बाइक चालक लापरवाहीपूर्वक रेड लाइट जंप करते हुए स्टंट करते सिग्नल तोड़कर भाग गया। गाड़ी के नंबर के आधार पर वाहन के मालिक अमर बंजारे तेलीबांधा रायपुर को कार्यालय तलब कर उनके विरुद्ध चार हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया।

उल्लेखनीय है कि सुगम यातायात व्यवस्था के लिए वाट्सएप नंबर 9479191234 जारी किया गया है। इसमें पब्लिक द्वारा किसी भी तरह के यातायात संबंधी शिकायतों पर त्वरित कार्रवाई की जाती है। साथ ही नियमों के उल्लंघन के संबंध में शिकायत मिलने पर वीडियो फुटेज के आधार पर उल्लंघन करता वाहन चालक के विरुद्ध मोटर यान अधिनियम के तहत कार्रवाई की जा रही है।

Category