ब्लू टिक के लिए मोदी सरकार लड़ रही है- कोविड टीका चाहिए तो आत्मनिर्भर बनो!: राहुल गांधी

Rahul gandhi tweeted khabargali

डेस्क(khabargali)। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्विटर की तरफ ब्लू टिक हटाए जाने को लेकर मोदी सरकार पर तंज कसा. राहुल ने ट्वीट में लिखा कि ब्लू टिक के लिए मोदी सरकार लड़ रही है- कोविड टीका चाहिए तो आत्मनिर्भर बनो!

कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार बीजेपी पर निशाना साधने का काम कर रहे हैं. उन्होंने ब्लू टिक को लेकर चल रहे विवाद के बीच कहा कि सरकार को ब्लू टिक के लिए लड़ लेगी, जिसे टीका चाहिए तो आत्मनिर्भर बनो. इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग प्रायोरिटी (#Priorities) का भी इस्तेमाल किया. देश में कोरोना के मामले भले ही कम हो गए हों लेकिन, अभी भी सरकार को इसके लिए लगातार काम करना होगा.

Blue Tick का उद्देश्य 

ट्विटर ने हाल ही में अपनी Blue Tick वेरीफिकेशन प्रोसेस को दोबारा शुरू किया है और इसके साथ ही उसने पुराने हैंडल्स को क्रॉस-चेक करते हुए Blue Tick को हटाना शुरू किया है. इसे प्राप्त करने के लिए, आपका खाता ऑथेंटिक, नोटेबल और सक्रिय होना चाहिए. Blue Tick का उद्देश्य वेरीफाइड करने के लिए ट्विटर के साथ एक अकाउंट की पहचान की पुष्टि करके प्लेटफॉर्म पर यूजर्स के बीच विश्वास को प्रोत्साहित करना और बनाए रखना है.

राहुल के ट्वीट के तुरंत बाद भाजपा नेता व सांसद प्रो. राकेश सिन्हा ने जवाब दिया. भाजपा नेता ने राहुल के ट्वीट पर लिखा कि आप आज कल कहां हैं (Twitter के अलावा)?

Tweeted Khabargali