छत्तीसगढ़ में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या, आरोपी ने कत्ल के बाद की खुदकुशी

5 members of the same family killed in Chhattisgarh, accused committed suicide after murder, Sarangarh-Bilaigarh, Khabargali

सारंगढ़-बिलाईगढ़ (khabargali) जिले में एक ही परिवार के 5 लोगों की निर्मम तरीके से हत्या करने का मामला सामने आया है. आरोपी ने हथौड़ा और टंगिया से वार कर 5 लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी. इसके बाद खुद भी फांसी लगा ली. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस अधिकारियों की टीम मामले की जांच में जुटी हुई है.

मामला सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिले के सलिहा थाना क्षेत्र के ग्राम थरगांव का है. यहां एक ही परिवार के पांच लोगों की हथौड़ा और टंगिया से वार कर बेरहमी से हत्या कर दी गई. इस खौफनाक वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने खुद फांसी लगा ली. इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि आरोपी थरगांव के साहू परिवार के घर पहुंचा और वहां मौजूद परिवार के 5 लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी. घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं, घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई.

परिवार के 5 सदस्यों की लाश मकान के अलग-अलग कमरों में मिली है. मृतकों में एक मासूम और 2 महिलाएं शामिल हैं. इनमें से एक महिला गर्भवती थी. साथ ही मौके से हथौड़ा और कुल्हाड़ी भी बरामद की गई है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम के साथ-साथ आलाअधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं. SP पुष्कर शर्मा ने कहा कि एक घर में खून से सनी 5 लाशें मिली हैं .साथ ही एक शख्स फांसी पर लटका मिला है. मामले की जांच की जा रही है. आसपास के लोगों से पूछताछ भी की जा रही है. अब तक हत्या के कारणों का पता नहीं चला है. जांच के बाद ही वारदात को अंजाम देने के कारणों का खुलासा होगा.

Category