राजधानी के कई थानेदार बदले गए

Police Captain Prashant Agrawal, Raipur, Administrative Approach, Transferred, Didinagar Police Station, Recovery, Khabargali

वसूली के चक्कर में डीडीनगर थाने के 3 पुलिस कर्मी सस्पेंड

रायपुर (khabargali) पुलिस कप्तान प्रशांत अग्रवाल ने प्रशासनिक दृष्टिकोण से राजधानी के 13 थानेदारों का अदला बदली किया है। यह भी कह सकते है कि कामकाज में कसावट लाने के लिए ऐसा किया गया है जिसकी संभावना उनके पदभार ग्रहण के बाद से की जा रही थी। आर के मिश्रा (उपुअ)थाना सिविल लाइन से पुलिस अधीक्षक कार्यालय,नरेन्द्र बंछोर (उपुअ) थाना धरसींवा से पुलिस अधीक्षक कार्यालय, क्रमश सभी निरीक्षक-सत्यप्रकाश तिवारी थाना गुढियारी से सिविल लाइन,के के बाजपेयी गोलबाजार से धरसींवा,विनीत दुबे खमतराई से गुढियारी,अश्वनी राठैौर मंदिर हसौद से खमतराई, विरेन्द्र चंद्रा सायबर सेल से मंदिर हसौद, गिरीश तिवारी कबीरनगर से सायबर सेल,राजेश सिंह आमानाका से कबीरनगर,याकुब मेमन पंडरी से आमानाका,सुदर्शन ध्रुव यातायात से गोलबाजार,उमाशंकर राठौर तेलीबांधा से पंडरी,अमित बेरिया केन्द्र से थाना विधानसभा,नितेश सिंह ठाकुरपुरानी बस्ती से यातायात,बृजेश तिवारी थाना विधानसभा से पुरानी बस्ती भेजे गए हैं।

डीडीनगर थाने के 3 पुलिस कर्मी पर गाज

वहीं डीडीनगर थाने में पदस्थ तीन पुलिसकर्मियों के खिलाफ शिकायतकर्ता को अवैध कार्य में संलिप्त बताकर पैसे लिए जाने की शिकायत पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल तक पहुंची थी। शिकायत की पड़ताल करवाये जाने के बाद सही पाया गया और तीनों आरक्षकों को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है। इनके नाम हैं अभिलाश नायर,गुरुदयाल सिंह पुनाम व कमलकांत कश्यप। जानकारी है कि एक पान ठेला संचालक ने एसपी के पास शिकायत की थी।

Related Articles