डीपीएस रायपुर की आर्या ने जीता नेशनल रोलर स्केटिंग चैंपियनशिप

DPS Raipur, Arya Singh, won, National Roller Skating Championship, Baldev Singh, General Secretary Mr. Vijay Shah, Member of Management Mr. Pukhraj Jain and Principal of the school Mr. Raghunath Mukherjee, Khabargali

रायपुर (khabargali) दिल्ली पब्लिक स्कूल रायपुर की कक्षा तीन की छात्रा आर्या सिंह ने रोलर स्केटिंग चैंपियनशिप में शानदार सफलता अर्जित की है। 17 से 20 जून तक रायपुर में आयोजित दूसरी नेशनल रैंकिंग रोलर स्केटिंग चैंपियनशिप प्रतियोगिता में आर्य ने लैब रोड रेस और लैब रिंग रेस में दूर रजत पदक और 500 प्लस डी रेस में कांस्य पदक जीतकर एक साथ तीन पदक अपने नाम किए। देशभर के 18 सौ से अधिक प्रतिभागियों के बीच ऐसा पहली बार हुआ है जब 7 से 9 वर्षों की वर्ग में आर्य ने 3 पदक अपने नाम एक साथ सुरक्षित किए हो।

आर्या की इस अभूतपूर्व सफलता पर विद्यालय के प्रो वाइस चेयरमैन श्री बलदेव सिंह, महासचिव श्री विजय शाह, प्रबंधन के सदस्य श्री पुखराज जैन तथा विद्यालय के प्राचार्य श्री रघुनाथ मुखर्जी ने उन्हें शुभकामनाएं दी है प्राचार्य श्री मुखर्जी ने आर्या के माता-पिता से पंकज सिंह और उनकी माता रितु सिंह को भी शुभकामनाएं देकर आर्या की शानदार सफलता पर खुशी जाहिर की है।

Category