न्यू स्वागत विहार: परीक्षण के बाद सरकार को आरडीए भेजेगा अपनी अनुशंसाएं

New Swagat Vihar, Testing, Government of Chhattisgarh, RDA, Recommendations, Nodal Officer Dharmesh Kumar Sahu, Khabargali

शासकीय भूमि कलेक्टर रायपुर को सौंपी जाएगी,नोडल अधिकारी धर्मेश कुमार साहू करेगें समन्वय

रायपुर (khabargali) रायपुर विकास प्राधिकरण संचालक मंडल ने न्यू स्वागत विहार के संबंध में आज यह महत्वपूर्ण निर्णय लिया कि प्रभावित भूखंडधारियों से एक माह की अवधि में निर्धारित प्रारुप में दावा, आपत्ति, सहमति प्राप्त करने हेतु ईश्तहार जारी किया जाएगा। न्यू स्वागत विहार के पूरे प्रकरण में आवास एवं पर्यावरण विभाग, छत्तीसगढ़ शासन ने प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री धर्मेश कुमार साहू को नोड़ल एजेंसी के रुप में अधिकृत किया है। राज्य शासन ने इस प्रकरण में नोडल अधिकारी को विधि अनुसार कार्य संपादित कर राज्य शासन को विकल्प और अनुशंसा देने निर्देश दिया है। इसके बाद राज्य सरकार भूखंडधारियों के हित में निर्णय लेगी।

आज इस विषय में प्राधिकरण कार्यालय में हुई संचालक मंडल की बैठक की अध्यक्षता प्राधिकरण के अध्यक्ष श्री सुभाष धुप्पड़ ने की, प्रस्ताव मुख्य कार्यपालन अधिकारी और संचालक सचिव श्री धर्मेश कुमार साहू ने प्रस्तुत किया। बैठक में प्राधिकरण के उपाध्यक्ष व्दय श्री सूर्यमणी मिश्रा और श्री शिव सिंह ठाकुर, संचालक मंडल के अशासकीय सदस्य श्री राजेन्द्र पप्पू बंजारे, श्री हिरेन्द्र देवांगन और श्री मुकेश साहू उपस्थित थे।

Category