प्रदेश के अनियमित कर्मचारियों को जल्द मिल सकता है नियमितिकरण का तोहफा

Bhupesh Sarkar Irregular, contractual and daily wage workers, CM Bhupesh Baghel, Industries and Commerce and Public Enterprises Department, Vidhan Sabha, Monsoon Session, Khabargali

सीएम बघेल ने कही ये बड़ी बात…

रायपुर (khabargali) प्रदेश की भूपेश सरकार अनियमित, संविदा और दैनिक वेतनभोगी कर्मचारियों को जल्द ही बड़ा तोहफा देने वाली है. राज्य सरकार इन कर्मचारियों को नियमित करने वाली है. सीएम भूपेश बघेल ने कहा है कि अनियमित, संविदा एवं दैनिक वेतनभोगी कर्मियों को रिक्त पद पर नियमितिकरण की कार्यवाही की जायेगी और किसी भी छंटनी नहीं की जायेगी. इसके साथ ही उन्होने कहा है कि उद्योग एंव वाणिज्य एंव सार्वजनिक उपक्रम विभाग के प्रमुख सचिव की अध्यक्षता में कमेटी गठित की गई है. इस कमेटी की कार्यवाही जारी है. मुख्यमंत्री ने ये जवाब विधानसभा में भाजपा विधायक की ओर से लगाए गए एक प्रश्न में दिया है.

दरअसल, विधानसभा के मानसून सत्र के दौरान वैशाली नगर भिलाई से भाजपा विधायक ने सीएम भूपे्श बघेल से अनियमित, संविदा और दैनिक वेतनभोगी कर्मचारियों के नियमितिकरण को लेकर प्रश्न किया था. जिसके जवाब में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सदन में ये जवाब दिया है. सीएम के इस जवाब की खबर लगते ही प्रदेश के विभिन्न विभागों में पदस्थ सैकड़ों अनियमित, संविदा और दैनिक वेतनभोगी कर्मचारियों में खुशी की लहर दौ़ड़ गई है.

Category