प्रदेश में आज कहीं हल्की तो कहीं भारी बारिश का अलर्ट , कई इलाकों में बिजली गिरने की संभावना...

Alert of light and heavy rain at some places in the state today, possibility of lightning in many areas...  cg news  hindinews latestnews weather news cg bignews hindinews latestnews raipurnews khabargali

रायपुर (khabargali) छत्तीसगढ़ के मौसम में तेजी से बदलाव देखने को मिल रहा है। जहां एक ओर तापमान में गिरावट के बाद आम जनता ने राहत की सांस ली है तो दूसरी ओर बारिश की पहली फुहार के बाद अन्नदाता खेतों में लौट चुके हैं और किसानी का काम भी शुरू हो चुका है।

हालांकि इतनी बारिश rain किसानों के लिए काफी नहीं है, लेकिन मौसम विभाग ने किसानों के लिए दिल खुश करने वाली खबर दी है। जी हां मौसम विभाग ने आज छत्तीसगढ़ के कई हिस्सों में भारी बारिश की संभावना जताई है।

मौसम विभाग की मानें तो आज नारायणपुर, बीजापुर, बस्तर, कांकेर, सुकमा, दंतेवाड़ा, कोण्डागांव, सरगुजा, जशपुर, कोरिया, बलरामपुर और सूरजपुर में हल्की बारिश हो सकती है। इस दौरान कुछ इलाकों में तेज हवाओं के साथ बिजली गिरने की भी संभावना जताई गई है। जबकि कोरबा, जांजगीर, रायगढ़, मुगेली, बिलासपुर, पेंड्रा, धमतरी, दुर्ग, बालोद, बेमेतरा, राजनांदगांव, कवर्धा, रायपुर, गरियाबंद, बलौदाबाजार में भी बारिश की संभावना है।

Category