24 को मूणत के नेतृव में 5 हज़ार युवा मुख्यमंत्री निवास का करेंगे घेराव

Gherao of Chief Minister's residence, Tejashwi Surya, Bharatiya Janata Yuva Morcha, former minister Rajesh Munat, Baghel government, Chhattisgarh, Khabargali

मूणत ने ली पश्चिम विधानसभा क्षेत्र की बैठक

रायपुर (khabargali) राज्य की भूपेश सरकार की नीतियों और युवाओं से किए वादाखिलाफी के विरोध में 24 अगस्त को राजधानी में मुख्यमंत्री निवास का घेराव किया जाएगा। मुख्यमंत्री निवास घेराव का आयोजन भारतीय जनता युवा मोर्चा के बैनर तले होगा। जिसमें भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्य्क्ष तेजस्वी सूर्या मुख्य रूप से शामिल होंगे।भाजयुमो के इस आंदोलन में पूर्व मंत्री राजेश मूणत के नेतृत्व में रायपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से 5000 हज़ार युवा शामिल होंगे और मुख्यमंत्री निवास घेराव कर हल्ला बोलेंगे।

इसी कड़ी में श्री मूणत ने गुरुवार को सोनकर बाड़ी सुंदर नगर में पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के चारो मंडलों के पदाधिकारियों की बैठक ली और आगमी 24 अगस्त के कार्यक्रम की तैयारियो को लेकर चर्चा की। इस दौरान श्री मूणत ने कार्यकताओं से आह्वान किया कि रायपुर के पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से 5 हज़ार युवा कार्यकर्ता मुख्यमंत्री निवास घेराव के लिए निकलेंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं में उत्साह भरते हुए आरोप लगाया कि इस दमनकारी,कमीशनखोरी और वादाखिलाफी करने वाली सरकार के खिलाफ इस प्रदर्शन से सरकार को अपदस्थ करने की उल्टी गिनती की शुरूआत होगी।

रोजगार के मुद्दे पर झूठ बोलती है सरकार

मूणत ने बैठक को संबोधित करते हुए राज्य की भूपेश सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि इस सरकार ने युवाओं को ही नही, बल्कि महिलाओं, बुजुर्गों, कर्मचारियों, कारोबारियों और किसानो के साथ भी छल किया है। एक तरफ जंहा युवाओं को रोजगार देने का वायदा पूरा नही किया,वही बेरोजगारी भत्ता देने जैसी घोषणा को कूड़े में डाल दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि रोजगार के मुद्दे पर यह सरकार झूठ बोलती है,युवाओं को गुमराह करती है, मुख्यमंत्री खुद विधानसभा में स्वीकार चुके है कि मात्र 18 हज़ार लोगो को ही रोजगार मिला है। फिर 5 लाख लोगो का रोजगार देने का होर्डिंग लगाकर बेरोजगार युवाओं के साथ मजाक कर रही है। मगर प्रदेश के युवा अब मुख्यमंत्री और कांग्रेस के किसी भी छलावे में नही आने वाले है, युवा और प्रदेश की जनता जल्द से जल्द इस सरकार से मुक्ति के लिए बेताब है। उन्होंने कहा कि जनता भाजपा को देख रही है, भाजपा ही जनता की आवाज बनेगी।

 हर बूथ से 25 यूथ का लक्ष्य

श्री मूणत ने विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक बूथ से 25 यूथ के शामिल होने का आह्वान किया। बैठक में प्रमुख रूप से भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू, जिला अध्यक्ष गोविंदा गुप्ता, भाजयुमो के प्रभारी अनुराग सिंहदेव, भाजपा जिला के महामंत्री ओंकार बैस, प्रफुल्ल विश्वकर्मा गोपी साहू, गोवर्धन खंडेलवाल, जिला उपाध्यक्ष सत्येंद्र जिला उपाध्यक्ष बजरंग खंडेलवाल,जिला उपाध्यक्ष आशु चंद्रवंशी, समेत चारों मंडल के मंडल अध्यक्ष अनिल सोनकर ,प्रीतम ठाकुर, भूपेंद्र ठाकुर ,श्रीनिवास राव, पार्षदगण दीपक जायसवाल, गज्जू साहू, भोलाराम साहू पुरुषोत्तम देवांगन, कमलेश, बसंत वर्मा, सुनील चंद्राकर मधु चंद्रवंशी समेत सभी मोर्चा-प्रकोष्ठ के मंडल अध्यक्ष और महामंत्री मौजूद थे।