6 बच्चियों को डंपर ने रौंदा, दो की मौत, ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

Dumper trampled 6 girls, two died, villagers did chakkajam, Sarangarh village Bataupali, worship ceremony, news,khabargali

सारंगढ़रायगढ़ (khabargali) रायपुर मार्ग पर एक तेज रफ्तार डंपर चालक ने रविवार की सुबह 11 बजे सारंगढ़ के ग्राम बटाऊपाली के बाहर पूजाई समारोह में शामिल होने के बाद तालाब में नहाने जा रहीं सड़क 6 बच्चियों को रौंद दिया। इस हादसे में मौके पर ही दो मासूम बच्चियों की मौत हो गई और 4 बच्चियां गंभीर रूप से घायल हो गई, एक बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे पर चक्काजाम कर दिया।

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार राखी सिदार (17 वर्ष), कविता सिदार (10 वर्ष), अंजू सिदार (16 वर्ष), भारती सिदार (1 वर्ष), डिंकी सिदार (10 वर्ष), अंतरा सिदार (13 वर्ष) पास के घर एक पारिवारिक कार्यक्रम में आये थे, जो सुबह सड़क के किनारे चल रहा था। यहीं से बच्चियां एक साथ तालाब में नहाने जा रहीं थीं, तभी एक तेज और अनियंत्रित रफ्तार से डंपर ने 6 बच्चियों को रौंदते हुए फरार हो गया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, 2 बच्चियों की मौत हो गई और एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

घटना के पश्चात आक्रोशित ग्रामवासी और परिजन सड़क पर ही धरने पर बैठ गए। पुलिस एवं प्रशासन घटना स्थल पर पहुंच कर लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है, लेकिन गुस्साएं ग्रामीणों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए सड़क पर बैठक हुए है। इस चक्का जाम के कारण रायगढ़ और रायपुर नेशनल हाईवे पर वाहनों की लंबी कतार लग गई है।

Category