बड़ी खबर: रिया ने उगला सच: सारा अली खान सहित इन बॉलीवुड सितारों का नाम लिया, कहा- 80 फीसदी सेलेब्रिटीज ड्रग्स के आदी..

Riya Chakraborty, Narcotics Control Bureau, Drugs, Bollywood, Stars

रिया-सुशांत के केस में अहम गिरफ्तारी, पुलिस के हाथ आया KJ ..रिया के बयान से बॉलीवुड में मचा हड़कंप

मुंबई (khabargali) बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने एक्टर की गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में लिया है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती को नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट (NDPS Act) के तहत गिरफ्तार किया है. एनसीबी को दिए अपने बयान में रिया ने सुशांत के लिए ड्रग्स की खरीद में अपनी भूमिका को स्वीकारा और साथ ही पैसे के लेनदेन को संभालने की बात भी कुबूल की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की पूछताछ किए जाने के दौरान बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस को बेनकाब किया है.

इन नामों का खुलासा

रिया ने जिनके नाम का खुलासा किया है, उनमें दो बड़ी एक्ट्रेस सहित एक फैशन डिजाइनर का नाम भी शामिल है. इनमें से एक को जाने-माने एक्टर का दोस्त बताया जा रहा है. रिया ने जिन नामों को खुलासा किया है, उनमें सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह का नाम भी सामने आया है साथ ही . इस मामले में एक बड़े प्रड्यूसर का नाम भी आ रहा है. ऐसी भी खबरें हैं कि एनसीबी द्वारा ड्रग एंगल की जांच में 25 प्रमुख बॉलीवुड हस्तियों को तलब किए जाने की संभावना है. इस बीच एजेंसी KJ नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है.

80 फीसदी सेलेब्रिटीज ड्रग्स का सेवन करते हैं

रिया ने एजेंसी को बताया है कि बॉलीवुड के 80 फीसदी सेलेब्रिटीज ड्रग्स का सेवन करते हैं. रिया ने अपने बयान में बताया की एक फ़िल्म मेकर कैसे सुशान्त को कई पार्टी में ले जाता है औऱ क्या क्या होता था पार्टी में. एक अन्य महिला का नाम भी रिया ने अपने बयान में लिखा है. सुशान्त से जुड़ी इस महिला का भी अहम रोल है.

हाथ लगा KJ नामक एक ड्रग डीलर

NCB के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है. एजेंसी KJ नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है. केजे का पूरा नाम करणजीत है. वो कैपरी और लिटिल हाईट्स में ड्रग सप्लाई किया करता था. यही ड्रग सैम्युअल मिरांडा और शौविक चक्रवर्ती के माध्यम से रिया और सुशांत तक पहुंचती थी. एजेंसी इस गिरफ्तारी को इस लिहाज से अहम मान रही है क्योंकि उसके तार कैपरी हाइट्स इलाके से जुड़े हैं. रिया ने अपने बयान में NCB को बताया है कि 2016 से 2018 तक सुशान्त कैपरी हाइट्स के ही एक फ्लैट में रहते थे. जहां ड्रग्स का सेवन करने के लिए कुछ और सितारे भी आया करते थे. एक

बड़े फिल्म प्रड्यूसर पर NCB की नजर

इस मामले में एक बड़े प्रड्यूसर का नाम भी आ रहा है. NCB के 5 सदस्यों की टीम देख रही है मैटर रिपोर्ट के मुताबिक, प्रड्यूसर फिल्में डायरेक्ट भी करते हैं और न्यूकमर्स को लॉन्च करने के लिए जाने जाते हैं। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि वह सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं। यह दावा किया जा रहा है कि प्रड्यूसर को अंडरवर्ल्ड से फंड भी मिलता है। NCB की 5 सदस्यों की टीम इस मैटर को देख रही है। इसके लिए डोजियार भी तैयार किया गया है।

Related Articles