भाजपा कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में BJP की बड़ी बैठक शुरू, कई सांसद शामिल...

Big meeting of BJP started in BJP office Kushabhau Thackeray complex, many MPs attended. bjp latest Hindi news politics khabargali

रायपुर (khabargali) प्रदेश भाजपा कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में लोकसभा एवं राज्यसभा सांसदों के साथ बिहार सरकार में कैबिनेट मंत्री एवं प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन , प्रदेश अध्यक्ष किरण देव, संगठन महामंत्री पवन साय ने आज एक बड़ी बैठक ली है।

इस बैठक में केंद्रीय राज्य मंत्री तोखन साहू, रायपुर सांसद बृजमोहन अग्रवाल, राज्यसभा सांसद देवेंद्र प्रताप सिंह, रायगढ़ सांसद राधेश्याम राठिया, बस्तर सांसद महेश, राजनांदगांव सांसद संतोष पांडेय, महासमुंद सांसद रूप कुमारी, जांजगीर चांपा कमलेश जांगडे, कांकेर सांसद भोजराजनाग शामिल हुए है।

लोकसभा में जीत हासिल करने के बाद पहली बैठक में पहुंचे बीजेपी नेताओं ने पार्टी के आगामी कैलेंडर वर्क पर भी चर्चा की. बैठक में पार्टी ने छत्तीसगढ़ में चल रही विकास योजनाओं पर भी चर्ची की. विधानसभा और लोकसभा चुनाव के दौरान लंबे वक्त तक आचार संहिता लागू रही. आचार संहिता लागू करने के चलते विकास योजनाओं का काम बंद रहा. आचार संहिता खत्म होने के बाद चल रहे विकास योजनाओं पर भी पार्टी ने चर्चा की. योजनाओं का लाभ जनता को सही तरीके से मिले इसको लेकर भी बैठक में चर्चा की.

साय सरकार के बने छह महीने हो चुके हैं. पार्टी ने मोदी की गारंटी साय सरकार के जनता के साथ किए वादों पर भी चर्ची की. विधानसभा और लोकसभा चुनाव के दौरान मोदी की गांरटी छत्तीसगढ़ में जीत का बड़ा कारण रही थी. महतारी वंदन से लेकर आयुष्मान भारत कार्ड तक चुनावों में बड़ा मुद्दा बना. विधानसभा और लोकसभा चुनाव में बीजेपी को इसका फायदा भी मिला. पार्टी चाहती है कि जनता से किए वादे पूरे हों और सरकार को लेकर जनता के बीच अच्छा मैसेज जाए.

Category