छत्तीसगढ़ में मौत का कुंआ, कुएं में दम घुटने से पांच लोगों की मौत, मुख्यमंत्री साय ने जताया दुःख ...

Well of death in Chhattisgarh, five people died due to suffocation in the well, Chief Minister Sai expressed grief latest news Khabargali

जांजगीर चांपा (khabargali) जांजगीर चांपा में 5 लोगों की कुएं में दम घुटने से मौत हो गई. डेडबॉडी कुएं के अंदर ही है. सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची है. वही इस इस घटना पर सीएम विष्णुदेव साय ने शोक जताया है

जांजगीर के ग्राम किकिरदा में कुएं में हुए हादसे से 5 ग्रामीणों की मौत की खबर अत्यंत ही दुःखद है।

ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और शोक संतप्त परिजनों को इस असीम दुःख को सहने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं। ॐ शांति।

कुएं में दम घुटने से पांच की मौत

दर्दनाक घटना थाना बिर्रा क्षेत्र के किकिरदा गांव में हुई. जानकारी के मुताबिक गांव में एक पुराना कुआं है. जिसे काफी समय से उपयोग में नहीं लाया जा रहा था. गांव के ही लोगों ने पुरानी लकड़ियों का छप्पर बनाकर कुएं को ढक दिया था. बीते कुछ दिनों से क्षेत्र में बारिश और तेज हवा चलने के कारण कुएं के ऊपर बना लकड़ी का छप्पर कुएं के अंदर गिर गया था.

जिसे निकालने गांव का एक आदमी कुएं के अंदर गया, जो काफी देर तक वापस नहीं आया. इसके बाद एक एक कर 4 लोग और कुएं में उतरे और वापस बाहर नहीं आ सके. आशंका जताई जा रही है कि काफी दिनों से बंद रहने के कारण कुएं में जहरीली गैस निकलने लगी है, जिसकी चपेट में आने से 5 लोगों की मौत हो गई.

जहरीली गैस की चपेट में आने से जिन पांच लोगों की मौत हुई है. उनके नाम है- रामचंद्र जायसवाल, रमेश पटेल, जितेंद्र पटेल, राजेंद्र पटेल, टिकेश्वर चंद्र शामिल है.

Category