"हमारा वार्ड हमारा परिवार" के नारे के साथ डॉ सीमा कंदोई का वार्ड क्र. 45 के चुनावी दंगल में पदार्पण 

Seema kandoi bjp
Image removed.

निष्ठा एवं सेवाभाव से परिपूर्ण, भाजपा की ओर से चुनावी कुरुक्षेत्र में उतारा गया नया चेहरा हैं, डॉ सीमा कंदोई 

रायपुर (khabargali) विगत 25 वर्षों से होमियोपैथी चिकित्सा में कार्यरत डॉ श्रीमती सीमा कंदोई ने भारतीय जनता पार्टी के खेमे से रायपुर के वार्ड क्रमांक 45, स्वामी विवेकानंद वार्ड के पार्षद चुनाव में अपनी दावेदारी प्रस्तुत की है।
एक सफल डॉक्टर होने के साथ साथ सीमा कंदोई रेकी मास्टर भी हैं। समाज एवं वार्डवासियों को स्वस्थ रखने के साथ साथ, स्वच्छता, शिक्षा एवं वार्ड के पूर्ण विकास के लिए कार्य में रखते हुए, वार्ड के विकास हेतु एक सुशिक्षित एवं दृढ़ संकल्पित पार्षद प्रत्याशी के रूप में डॉ सीमा कंदोई को एक प्रबल दावेदार माना जा सकता है । 

राजनीति के क्षेत्र में पहली बार कदम रखने वाली डॉ सीमा कंदोई, स्वामी विवेकानंद वार्ड का समर्थन एवं आवभगत देख कर अभिभूत हैं । जनता का यह समर्थन 21 दिसंबर को होने वाले पार्षद चुनाव में परखने के विषय रहेगा।

बृजमोहन ने किया सीमा के कार्यालय का शुभारंभ 

Image removed.Image removed.

पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने बुधवार को स्वामी विवेकानंद सदर बाजार वार्ड क्रमांक 45 की भाजपा प्रत्याशी डॉ. सीमा कंदोई के मुख्य चुनाव कार्यालय का शुभारंभ किया। इस दौरान श्री अग्रवाल ने पूर्ववर्ती भाजपा सरकार में शहर विकास को लेकर हुए कार्यों की जानकारी दी और जनता से भाजपा प्रत्याशी को समर्थन देने की अपील की। भाजपा प्रत्याशी श्रीमती कंदोई ने प्रत्याशी बनाए जाने को लेकर भाजपा नेतृत्व के प्रति आभार जताया। उन्होंने कहा कि  "हमारा वार्ड हमारा परिवार" को चरितार्थ करते हुए वार्ड के लोगों से भी हमेशा मेरा और पूरे परिवार का जीवंत संबंध रहा है।हम सभी एक-दूसरे के सुख-दुख में हमेशा साथ खड़े होते रहे हैं।  अब भारतीय जनता पार्टी ने प्रत्याशी के रूप में मुझ पर भरोसा जताया है। वार्ड के विकास का अवसर दिया है। कार्यालय के शुभारंभ के बाद वार्ड के वरिष्ठ सदस्यों, बूथ अध्यक्षों और प्रबुद्ध नागरिकों की एक बैठक आयोजित की गई। बैठक में पूर्व मंत्री श्री अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं को जीत के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए। 
 

Image removed.Image removed.Image removed.Image removed.Image removed.Image removed.Image removed.Image removed.

 

Category