हमारे प्रधानमंत्री का अपमान देश नहीं सहेगा :बघेल

Photo of Brahmanand leader with Prime Minister Modi, Bhanupratappur assembly by-election, Chief Minister Bhupesh Baghel, Chhattisgarh, Khabargali

प्रधानमंत्री मोदी के साथ ब्रम्हानंद नेता की फोटो को ट्वीट किया सीएम ने..भाजपा ने ये जवाब दिया

रायपुर (khabargali) भानुप्रतापपुर विधानसभा उपचुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई। दोनों ही पार्टी जोर-शोर से प्रचार प्रसार में जुटी हुई है। वहीं दोनों तरफ के नेताओं द्वारा आरोप—प्रत्यारोप भी जमकर चल रहा है। जहां एकतरफ कांग्रेस भाजपा प्रत्याशी को बलात्कार का आरोपी बता रही है तो दूसरी तरफ भाजपा इसे कांग्रेस का षड़यंत्र बता रही है। इस बीच मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री मोदी के साथ ब्रम्हानंद नेता की फोटो को ट्वीट करते हुए इसे देश के प्रधानमंत्री का अपमान बताया है।

सीएम ने ट्वीट कर कहा कि— बलात्कार के आरोपी की तस्वीर के साथ माननीय प्रधानमंत्री जी की तस्वीर लगाकर भाजपा उनका अपमान कर रही है। हमारे प्रधानमंत्री का अपमान देश नहीं सहेगा। भाजपा के खिलाफ वोट कर प्रधानमंत्री पद की गरिमा को बचाएँ। साथ ही काम VS कांड का हैशटेग भी दिया है।

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने बयान दे कर कहा कि आरोपी तो आप हो भूपेश जी और प्रधानमंत्री के सम्मान की इतनी चिंता है तो अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष के बयान पर माफी मांगे।