पंडित धीरेन्द्र कुमार शास्त्री को जान से मारने की धमकी, एफआईआर दर्ज

Peethadhishwar of Chhatarpur Bageshwar Dham, Pandit Dhirendra Kumar Shastri, received death threats, FIR registered, khabargali

फोन पर कहा- तेरहवीं की तैयारी कर लेना

भोपाल (khabargali)अचानक से विवादों और चर्चाओं में छतरपुर बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेन्द्र कुमार शास्त्री को जान से मारने की धमकी मिली है। यह धमकी पंडित धीरेन्द्र कुमार शास्त्री के चचेरे भाई लोकेश गर्ग के फोन पर मिली है।अमर सिंह नाम के व्यक्ति ने दी जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

वही अब इस मामले को संज्ञान में लेते हुए मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बयान दिया है। गृह मंत्री ने कहा बागेश्वर धाम सरकार को धमकी मिलने के मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। साइबर सेल को भी जांच की जिम्मेदारी सौंपी गई है। शिकायत पर उचित कार्रवाई की जाएगी। जानकारी के अनुसार अज्ञात नंबर से आए कॉल से अमर सिंह नाम के व्यक्ति ने धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी है।

इस मामले में पंडित लोकेश गर्ग की रिपोर्ट पर बमीठा थाने में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने दर्ज की एफआईआर में बताया कि थाना बमीठा पुलिस ने 23 जनवरी को पंडित धीरेन्द्र शास्त्री के भाई लोकेश गर्ग की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में पुलिस ने धारा 506 और 507 के तहत अज्ञात अमर सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

फोन पर कहा- तेरहवीं की तैयारी कर लेना

पंडित शास्त्री के भाई ने पुलिस को बताया कि दिनांक 22 जनवरी की रात करीब 9.15 बजे मेरे मोबाईल पर अज्ञात नंबर से फोन आया। मैंने फोन उठाया तो दूसरी तरफ से कोई अज्ञात व्यक्ति बोला कि धीरेन्द्र से बात कराओ तो मैंने बोला कि कौन धीरेन्द्र. तो उसने बोला बागेश्वर वाले धीरेन्द्र शास्त्री से तो मैंने कहा कि हमारी पहुंच नहीं है बात कराने की। इसपर उस व्यक्ति ने कहा कि उनकी तेरहवीं की तैयारी कर लेना। मैंने बोला क्यों कर लेना और आप कौन बोल रहे हैं। मैं आपको नहीं जानता। तो वह बोला मैं अमर सिंह बोल रहा हूं। धीरेन्द्र की तेरहवीं की तैयारी कर लेना और फोन काट दिया।