रायपुर में तोड़ी गई भगवान कृष्ण की मूर्ति, दोषियों की गिरफ्तारी की मांग...

Statue of Lord Krishna broken in Raipur, demand for arrest of culprits...  raipurnews cgbignews hindinews latestnews cg news crime  news khabargali

रायपुर(khabargali) रायपुर के खरोरा के फरहदा गांव में असामाजिक तत्वों ने भगवान कृष्ण की मूर्ति और गोवर्धन पर्वत को खंडित कर दिया है। घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों में आक्रोश है। दोषियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। घटना रविवार शाम की बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, असामाजिक तत्वों ने मूर्ति को बड़े पत्थर से तोड़ा है। जिससे कृष्ण भगवान की सिर गायब हो गई। ग्रामीणों की नाराजगी को देखते हुए रात में ही 50 से अधिक पुलिसकर्मियों को तैनात कर दिया गया था। जिससे गांव में शांति बने रहे।

मूर्ति तोड़े जाने की जानकारी गांव में फैलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए और देर रात विरोध जताते रहे। इस दौरान पुलिस भीड़ को समझाती रही। लेकिन गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। 

ग्रामीणों की मांग थी कि मूर्ति तोड़ने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। पुलिस ने असामाजिक तत्वों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। जिसके बाद लोगों ने प्रदर्शन खत्म किया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।
 

Category