सुशांत केस: रिया के भाई शौविक और सैमुअल को NCB ने किया गिरफ्तार

riya, sushant singh rajput, shauvik, samyak miranda arrest, khabargali

मुंबई (khabargali) नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही है. आज रात करीब 10 बजे रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक और हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार किया गया. शुक्रवार सुबह NCB की 2 अलग अलग टीमों ने शौविक के घर और सैमुअल के घर NDPS एक्ट के तहत सर्च किया था. लगभग 3-4 घंटे की तलाशी के बाद दोनों को अलग अलग गाड़ियों में NCB मुंबई के दफ्तर लाया गया और पूछताछ शुरू की गई.

चैट से मिला ड्रग कनेक्शन

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक का 10 अक्टूबर 2019 का एक चैट सामने आया है, इसमें शौविक अपने एक दोस्त से ड्रग्स से जुडी बातें कर रहा है. शौविक का दोस्त उससे weed, hash और bud जैसी ड्रग्स के बारे में पूछ रहा है, जिसके जवाब में शौविक उसे bud के लिए ज़ैद और बासित का नंबर देता है. बातचीत में करमजीत और राज का नाम भी आया है. NCB की मानें तो साफ है कि शौविक जैद के सम्पर्क में था. रिया और शौविक के भी ड्रग्स खरीदने के संदर्भ में चैट सामने आया था.

ऐसे जुड़े है ड्रग्स रिंग के तार

28 अगस्त को NCB ने अब्बास अली लखानी नाम के ड्रग्स पैडलर को बांद्रा इलाके से 46 ग्राम गांजा के साथ पकड़ा. अब्बास की निशानदेही पर अब्बास को गांजा देने वाले कर्ण अरोरा को चांदिवली इलाके से 13 ग्राम गांजा के साथ पकड़ा गया. इन दोनों की गिरफ्तारी के बाद निशाने पर आए ज़ैद वीलांत्रा और अब्दुल बासित परिहार. जैद के पास से कोई ड्रग्स नहीं मिला, लेकिन उसके पास से 9.55 लाख रुपये, 2081 अमेरिकी डॉलर, 180 UK पाउंड, 15 दिरहम मिला. NCB के मुताबिक, यह नकदी ड्रग्स बेचकर कमाई गई है. अब्दुल बासित का कनेक्शन सैमुअल मिरांडा से निकलकर आया. रिया के भाई शौविक के निर्देश पर सैमुअल, अब्दुल बासित से ड्रग्स हासिल करता था. चैट के आधार पर इसी ड्रग्स नेटवर्क से जुड़े ड्र्स पेडलर कैज़न इब्राहिम को भी गिरफ्तार किया गया है. अब तक 7 लोग हुए है गिरफ्तार मामले में अब तक कुल सात लोग गिरफ्तार हुए हैं. इनमें अब्बास रमजान अली लखानी, कर्ण अरोरा, जैद वीलांत्रा, अब्दुल बासित परिहार, कैजान इब्राहिम, सैमुअल मिरांडा और शौविक चक्रवर्ती को NCB ने गिरफ्तार किया है. कैज़न, सैमुअल और शौविक कि कोर्ट पेशी शनिवार को होगी

Related Articles