बृजभूषण के खिलाफ कल चार्जशीट दे सकती है पुलिस

Outgoing President of Wrestling Federation of India, BJP MP Brij Bhushan Sharan Singh, sexual harassment, charge sheet, news,khabargali

नई दिल्ली (khabargali) भारतीय कुश्ती महासंघ के निर्वतमान अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ यौन उत्पीड़न के मामले में दिल्ली पुलिस गुरुवार (15 जून) गुरुवार की दोपहर 12 बजे के करीब पुलिस अदालत में चार्जशीट दे सकती है.

दरअसल हाल ही में केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ प्रदर्शनकारी पहलवान साक्षी मलिक और बजरंग पुनिया ने बैठक की थी. इसके बाद अनुराग ठाकुर ने बताया था कि दिल्ली पुलिस से केस पर 15 जून तक चार्जशीट दायर करने को कहा गया है. केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने पहलवान बजरंग पुनिया और साक्षी मलिक के साथ 7 जून को बैठक की थी. मीटिंग को ठाकुर ने सकारात्मक बताते हुए कहा था कि डब्ल्यूएफआई का चुनाव 30 जून तक होगा. इसके अलावा डब्ल्यूएफआई की आंतरिक शिकायत समिति बनाकर इसका अध्यक्ष किसी महिला को बनाने का निर्णय हुआ है.

वहीं पहलवान साक्षी मलिक और बजरंग पुनिया ने बताया था कि हमने 15 जुलाई तक आंदोलन स्थगित कर दिया है. इसके अलावा दिल्ली पुलिस पहलवानों के खिलाफ 28 मई को दर्ज की गई एफआईआर वापिस लेगी.

इसी बीच हुए बृजभूषण सिंह ने कहा कि चार्जशीट फाइल हो जाने दीजिए. मुझे मामले पर कुछ नहीं कहना क्योंकि कोर्ट में केस चल रहा है. फैसले का इंतजार हैं.