छत्तीसगढ़ में दो बड़े सड़क हादसे में 5 की मौत

6 killed in two major road accidents in Chhattisgarh, a car collided with a tree in Bilaspur and a fire burnt to ashes, a truck crushed two brothers riding a bike in Bhilai, 4 people died of burns alive, dead bodies in Podi-Khaira of Ratanpur area became a skeleton, khabargali

बिलासपुर में कार पेड़ टकराई और आग लगने... 3 की हड्डियां तक जलकर राख हो गईं

भिलाई में बाइक सवार दो भाइयों को ट्रक ने कुचला

बिलासपुर ( khabargali ) छत्तीसगढ़ में शनिवार रात दो बड़े सड़क हादसे में कुल 5 लोगों की मौत हो गई। पहला मामला बिलासपुर जिले का है तो दूसरा भिलाई का।बिलासपुर जिले में कार में सवार 3 लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गई। वहीं भिलाई में बाइक सवार दो भाइयों को ट्रक ने कुचल दिया। पहली घटना- बिलासपुर जिले के रतनपुर थाने क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाला हादसा हो गया। जहां एक चलती कार भी में भयानक आग लग गई। आग इतनी विकराल हो गई कि कार में सवार 3 लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गई। मरने वालों में दो युवक और एक युवती शामिल है।

बताया जा रहा है कि आग की लपटें इतनी तेज थीं कि की किसी को खिड़की खोलने तक का मौका नहीं मिला। कार के दरवाजे लॉक हो गए ,कोई चाहकर बाहर नहीं निकल सका। आसपास के लोग चाहकर भी कार सवारों की मदद नहीं कर सके। आसपास के लोगों ने कार का गेट खोलने की कोशिश भी की थी लेकिन वे सफल नहीं हो पाए। आग इतनी भीषण थी कि कार में सवार लोगों की हड्डियां तक जलकर राख हो गईं। यह हादसा रतनपुर क्षेत्र के पोड़ी-खैरा के बीच शनिवार रात करीब 1 से 2 के बीच हुआ।

कार से पुलिस को तीन ही बॉडी मिली हैं। बड़ी मशक्कत के बाद मृतकों की पहचान की जा सकी, क्योंकि मरने वालों के शव कंकाल बन चुके थे।

तीनों बिलासपुर से रतनपुर घूमने जा रहे थे

हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शव बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजे। पुलिस ने मृतकों में एक की पहचान शाहनवाज खान के रूप में की है जो कि पेशे से पत्रकार था। वहीं दूसरा मृतक युवक का नाम अभिषेक कुर्रे बताया जा रहा है। वहीं कार में एक लड़की सवार थी, जिसका नाम यशिका मनहर है। तीनों बिलासपुर से रतनपुर की ओर घूमने जा रहे थे। तभी खैरा गांव और पोड़ी के बीच स्थित देसी मसाला दुकान के पास हादसा हो गया।

दूसरी घटना- भिलाई में बाइक सवार दो भाइयों की मौत

6 killed in two major road accidents in Chhattisgarh, a car collided with a tree in Bilaspur and a fire burnt to ashes, a truck crushed two brothers riding a bike in Bhilai, 4 people died of burns alive, dead bodies in Podi-Khaira of Ratanpur area became a skeleton, khabargali

वहीं भिलाई में शनिवार देर रात को ट्रक से कुचलकर बाइक सवार दो भाइयों की मौत हो गई। दोनों भाई शादी में आए मेहमानों को स्टेशन छोड़ने के बाद लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में सामने से अचानक आ रहे ट्रक को देखकर अनियंत्रित हो गए और फिसलकर गिर पड़े। इसी दौरान ट्रक उन्हें कुचलता हुआ निकल गया। हादसे के बाद चालक ट्रक सहित भाग निकला। मामला भिलाई-3 थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक, ओडिशा के बेलपहाड़ निवासी अंकित सिंह (22) पुत्र सुरेश सिंह और रेलवे कॉलोनी, चरोदा निवासी आदित्य सिंह (16) पुत्र हरि सिंह दोनों मौसेरे भाई थे। दोनों शादी में आए मेहमान को छोड़ने के लिए भिलाई पावर हाउस स्टेशन गए थे। वहां से दोनों भाई रात करीब 10 बजे बाइक से लौट रहे थे। सिरसा चौक पर सामने से अचानक ट्रक आ गया। इस पर वे अनियंत्रित हो गए और फिसलकर सड़क पर जा गिरे। तभी ट्रक ने दोनों भाइयों को कुचला और फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ट्रक का पता लगा रही है।

Category