एमपी में सरकार गिराने शिवराज ने दिया 35 करोड़ व मंत्री पद का ऑफर उज्जैन विधायक का दावा

Mahesh parmaar, ujjain khabargali

सियासी ड्रामा के बीच एक वीडियो भी चर्चा में

भोपाल / उज्जैन (khabargali) उज्जैन जिले से विधायक महेश परमार ने मीडिया को बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने उन्हें भाजपा में आने के लिए 35 करोड़ व मंत्री पद की पेशकश की थी। गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस और भाजपा के विधायकों के बीच अंतर कम होने के बाद से यह कवायद जारी थी। खरीदी बिक्री के दावे भी सत्ता के गलियारे में आने लगे है ।

परमार का आरोप- वाट्सएप कॉल कर शिवराज ने 35 करोड़ का ऑफर दिया

पूर्व सीएम ने वाट्सएप कॉल के जरिए मुझसे संपर्क किया। कॉल 2 मार्च की शाम 7 से 8 बजे के बीच आया था, जिसमें पूर्व सीएम चौहान ने भाजपा में आने और जीवनभर ध्यान रखने की बात कही। इसके पहले 1 मार्च को भी पूर्व सीएम का कॉल मेरे पास आया। विधायक परमार ने कहा- पूर्व सीएम चौहान ने किसी और से फोन लगवाकर बात की। विधायक परमार ने यह भी कहा पूर्व सीएम चौहान महाकाल मंदिर में कसम खाकर कहें कि उन्होंने मुझे फोन लगाकर 35 करोड़ का ऑफर नहीं दिया। मेरी बात सच नहीं हो तो मैं भगवान महाकाल के मंदिर में जाकर जीवनभर के लिए राजनीति से संन्यास ले लूंगा। उन्होंने आगे कहा- मुझ जैसे कार्यकर्ता को कांग्रेस ने विधायक बनाया, मरते दम तक कांग्रेस और मेरे कार्यकर्ताओं के लिए समर्पित रहूंगा।

बसपा,सपा विधायकों ने " दिग्गी" पर उतारा गुस्सा

मध्य प्रदेश के सियासती ड्रामे के बीच बसपा विधायक रामबाई, संजीव सिंह कुशवाहऔर समाजवादी पार्टी के विधायक राजेश शुक्ला गुरुवार को मीडिया के सामने आए। सपा विधायक शुक्ला ने कहा कि दिग्विजय बुजुर्ग हो गए हैं, इसलिए ऐसे बयान दे रहे हैं। बुधवार को मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री से भी अपने मंत्रियों को अर्नगल बयान देने से मना करने को कहा था। इससे उनकी छवि खराब हो रही है। बसपा विधायक रामबाई और संजीव सिंह कुशवाह ने कहा कि कोई खरीद-फरोख्त नहीं हुई है। हम पर आरोप लगाने वाले मंत्रियों को सार्वजनिक तौर पर माफी मांगना चाहिए। बता दे कि दिग्विजय ने गुड़गांव में विधायकों की खरीद-फरोख्त, बंधक बनाने और मारपीट किए जाने के आरोप लगाए थे।

ऑपरेशन लोटस को लेकर एक वीडियो वायरल

मध्य प्रदेश में ऑपरेशन लोटस को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा और व्हिसिल ब्लोअर डॉक्टर आनंद राय के बीच सरकार गिराने को लेकर चर्चा हो रही है। खुद आनंद राय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस  वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि हॉर्स ट्रेडिंग में भाजपा एक्सपोज जनमत को खरीदने की जुगत में भाजपा। गौरतलब है कि डॉक्टर आनंद राय ने जो वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है उसमें दावा किया गया है कि पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा विधायकों को मंत्री पद का लालच देकर तोड़ने की कोशिश कर रहे है। वीडियो में विधायकों को अपने पाले में लाने और मंत्री बनवाने के साथ चुनाव जीताने की भी जिम्मेदारी दी जा रही है।

Related Articles