कांग्रेस आज बलौदाबाजार हिंसा को लेकर सभी जिला मुख्यालयों में करेगी प्रदर्शन...

 Congress will protest in all district headquarters regarding Balodabazar violence.  congress bignews  hindinews  latest news  congress balodabazar  khabargali

बलौदाबाजार(khabargali) बलौदाबाजार हिंसा को लेकर अब राजनीति हो गई है। आगजनी मामले को लेकर कांग्रेस प्रदेश भर के जिला मुख्यालयों में प्रदर्शन करेगी। यह प्रदर्शन छत्तीसगढ़ के सभी जिला मुख्यालयों में सुबह 11 बजे से शुरू होगा, जिसकी अगुवाई पीसीसी चीफ करेंगे।

आपको बता दें कि बलौदाबाजार जिले में हिंसा मामले को लेकर कांग्रेस ​हमलावार है। वहीं दूसरी ओर बीजेपी इस घटना को लेकर जांच और कार्रवाई की बात कर रही है। जांच के लिए दोनों पार्टियों ने जांच समिति का गठन भी किया है।

बता दें कि बीते महीने बलौदाबाजार जिले में कुछ लोगों ने धार्मिक स्थल को नुकसान पहुंचाया था। जिससे लोग लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इस मामले को लेकर शासन और प्रशासन के साथ लगातार कई बैठकें हुईं। जिसके बाद सरकार ने मामले की जांच के लिए न्यायिक जांच आयोग का गठन किया। वहीं घटना के बाद जिले में धारा 144 लागू कर दिया गया है। इस दौरान किसी भी प्रकार की रैली और प्रदर्शन पर रोक लगा दी गई है।
 

Category