कांग्रेस नेता भतीजा कत्लकांड: प्रेम प्रसंग के चलते लड़की के बाप ने दी थी सुपारी..

Congress leader in Urla, nephew murdered, betel nut, love affair, Raipur, Khabargali

मर्डर कर रेलवे ट्रैक के किनारे दफनाई थी लाश…आरोपी गिरफ्तार

रायपुर (khabargali) उरला में कांग्रेस नेता के महीनेभर से लापता भतीजे की हत्या का मामला राजधानी में काफी चर्चा में आया था, आरोपियों ने हत्या कर दफना दिया था लाश. अब आरोपी आखिर पुलिस की गिरफ्त में आ ही गए. पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को हिरासत में ले लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से मामले के अन्य पहलुओं पर पूछताछ कर रही है.

ये था मामला-

दरअसल, 2 अक्टूबर को मो.अनवर अहमद (गाजी नगर, बीरगांव) उरला थाना में बाबू उर्फ वाहेजुद्दीन के गुम होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. सूचना के मुताबिक 25 सितंबर की रात करीब 8 बजे से बाबू गुमशुदा था और उसी समय से उसका मोबाइल बंद आ रहा था. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले में जांच शुरू की. इस तारतम्य में गुम इंसान को 25 सितंबर को ही गाजी नगर बीरगांव में देखे जाने की जानकारी उसके करीबी दोस्तों ने दी थी. इस आधार पर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और कॉल रिकॉर्ड्स खंगाले. लेकिन कोई खास सुराख हाथ नहीं लगा.

आरोपियों ने रेलवे ट्रैक पर बुलाया

इसके बाद पुलिस ने कुछ संदिग्धो से पूछताछ की और पहले हुई कुछ घटनाओं के मद्देनजर पुलिस ने फिरोज खान (रामेश्वर नगर, भनपुरी थाना, खमतराई) जो कि आपराधिक पृष्ठभूमि का व्यक्ति था, उसे हिरासत में लिया. पूछताछ करने पर उसने अपने साथी विश्वनाथ उर्फ विशु के साथ मिलकर बाबू को रामेश्वर नगर खमतराई के पीछे रेल्वे ट्रेक के पास बुलाकर उसकी हत्या कर शव को रेल्वे ट्रेक के किनारे दफन करने की बात की. फिरोज ने ये भी बताया कि उसने दुर्गा नगर बीरगांव निवासी करीम खान के कहने पर हत्या की वारदात को अंजाम दिया. फिर पुलिस ने विश्वनाथ और करीम खान को हिरासत में लिया. उनसे भी पूछताछ की गई.

प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया-

पूछताछ पर यह तथ्य सामने आया कि करीम खान की लड़की के साथ बाबू उर्फ वाहेजुद्दीन के नाजायज ताल्लुकात थे. करीम खान ने कई बार बाबू को अपनी लकड़ी से दूर रहने की हिदायत दी. लेकिन बाबू लड़की से संबंध बनाए हुए था. इसी नाराजगी में करीम खान ने फिरोज खान और विश्वनाथ की मदद से बाबू को मौत के घाट उतार दिया. फिरोज खान और विश्वनाथ की निशानदेही पर शुक्रवार को रामेश्वर नगर खमतराई रेल्वे ट्रेक के किनारे से बाबू के शव को अतिरिक्त तहसीलदार हरीश ध्रुव की मौजूदगी में बरामद किया गया है.

Category