माता-पिता से मिलने वाली विरासत पर भी टैक्स लगाएगी कांग्रेस- मोदी

Prime Minister Narendra Modi addressed an election rally in Ambikapur, Chhattisgarh, Congress will also impose tax on inheritance received from parents, Chhattisgarh, Lok Sabha elections, Khabargali

कहा- अर्बन नक्सल, शहरी नक्सलियों ने कांग्रेस पर कब्जा कर लिया है

अंबिकाकापुर से दिल्ली तक ट्रेन चली, गरीब कल्याण के लिए कितना काम किया,आगे और काम होगा

अंबिकापुर (khabargali) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कहती है कि वो माता-पिता से मिलने वाली विरासत पर भी टैक्स लगाएगी। आप जो अपनी मेहनत से संपत्ति जुटाते हैं, वो आपके बच्चों को नहीं मिलेगी। वो भी कांग्रेस का पंजा आपसे छीन लेगा। मोदी ने कहा कि कांग्रेस का ये मंत्र आपकी संपत्ति छीन लेगा। अंबिकाकापुर से दिल्ली तक ट्रेन चली, गरीब कल्याण के लिए कितना काम किया,आगे और काम होगा अभी तक जो हुआ वो तो एक ट्रेलर था।

पीएम मोदी ने कही अहम बातें

 1. कुछ माह पहले मैंने आपसे कांग्रेस का भ्रष्टाचारी पंजा हटाने के लिए आशीर्वाद मांगा था, आपने मेरी बात का मान रखा और भ्रष्टाचारी पंजे को साफ कर दिया। विष्णुदेव साय विकास के लिए तेजी से काम कर रहे हैं, लेकिन इन्होंने कम समय में रॉकेट की गति से सरकार चलाई है।

2. आज भाजपा सरकार आतंकवाद और नक्सलवाद के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर रही है। लेकिन कांग्रेस हिंसा फैलाने वालों का समर्थन कर रही है, इतना ही नहीं जो लोग निर्दोषों को मार रहे हैं, पुलिस और सुरक्षाबलों पर हमला करते हैं वे मारे जाए तो कांग्रेस ऐसे लोगों को शहीद कहती है। इसी कांग्रेस की सबसे बड़ी नेता आतंकवादियों के मारे जाने पर आंसू बहाती है।

3. जब मैं विकसित भारत कहता हूं, तो कांग्रेस वालों का और दुनिया में बैठी कुछ ताकतों का माथा गरम हो जाता है।अगर भारत शक्तिशाली हो गया, तो कुछ ताकतों का खेल बिगड़ जाएगा। अगर भारत आत्मनिर्भर बन गया, तो कुछ ताकतों की दुकान बंद हो जाएगी। इसलिए वो भारत में कांग्रेस और इंडी गठबंधन की कमजोर सरकार चाहते हैं।

4. जब संविधान बन रहा था तब बाबा साहब ने कहा था धर्म के आधार पर नहीं होगा पर कांग्रेस ने धर्म के आधार पर आरक्षण देने का प्रयास किया था।

5. कांग्रेस संविधान बदलकर एससी-एसटी का हक छीनकर अपने वोट बैंक को देना चाहती है।

6. अब कांग्रेस का कहना है कि वो माता-पिता से मिलने वाली संपत्ति पर टैक्स लगाएगी। आप जो अपनी संपत्ति बनाते हैं वो आपके बच्चे को नहीं मिलेगी। उसे कांग्रेस का पंजा आपसे छीन लेगा। पीएम ने कहा कि कांग्रेस यानी कांग्रेस की लूट जिंदगी के साथ भी जिंदगी के बाद भी।

7. हमारा देश संस्कार और संस्तुति से उपभोक्तावादी नहीं है। हम संरक्षित करने में विश्वास करते हैं। हम मेहनत करके जीने वाले लोग है भारत है यह भारत का मूलभूत संस्कार है। कांग्रेस इसे मिटाने की सोच रही है।

8. अर्बन नक्सल, शहरी नक्सलियों ने कांग्रेस पर कब्जा कर लिया है। जितने साल देश में कांग्रेस सरकार थी आपका पैसा लूटा जाता था पर भाजपा आई तो आपका पैसा मिल रहा है।

9. ये मोदी आपका बेटा है आपका इलाज मोदी करेगा। पहाड़ी कोरवा ,माझी मझवार जैसी जनजाति के लिए 24 हजार करोड़ की पीएम जनमन योजना बनाई है।

10. दस वर्षों में भांति भांति चुनौती के बाद भी बड़े काम हुए हैं। अम्बिकापुर से दिल्ली तक ट्रेन चली, गरीब कल्याण के लिए कितना काम किया। ये तो अभी ट्रेलर है, आगे और काम होगा।

11. भारत के उज्जवल भविष्य के लिए मतदान करें, अपने बूथ के लिए रिकार्ड मतदान करें। लोकतंत्र का उत्सव होना चाहिए, मेरे लिए आपका एक एक वोट वोट नहीं है आर्शीवाद है। भाजपा का दिया एक-एक वोट विकसित भारत बनाएगा।

विधानसभा की तरह लोकसभा में भी कांग्रेस का सूपड़ा साफ करना है-साय

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा कि जन-मन योजना के माध्यम से आदिवासियों का उत्थान हो रहा है। इसे देने वाले प्रधानमंत्री मोदी हैं। उद्बोधन में मुख्यमंत्री ने राज्य की विभिन्न योजनाओं की जानकारी भी दी। साथ ही कहा कि विधानसभा की तरह लोकसभा में भी कांग्रेस का सूपड़ा साफ करना है।

Category