प्रियंका गांधी का कुर्ती पकड़कर खींचने के मामले में पुलिस कमिश्नर ने मांगी माफी..होगी जांच

हाथरस, राहुल गांधी , प्रियंका गांधी, पुलिस कमिश्नर,चित्रा वाघ, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, पुलिसकर्मी, सियासी रंग, ख़बरगली, Hathras, Rahul Gandhi, Priyanka Gandhi, Commissioner of Police, Chitra Wagh, Uttar Pradesh Chief Minister Yogi Adityanath, Policeman, Political Color, khabargali

बीजेपी नेता आई प्रियंका के समर्थन में

आज आप पार्टी के नेता पर स्याही फेंकी गई..इस तरह से सियासी रंग से रंग गया हाथरस मामला

लखनऊ (khabargali) दिल्ली में निर्भया केस के बाद यूपी का हाथरस को लेकर देशभर मे जनाक्रोश उमड़ा और देशभर में बलात्कार की घटनाओ के विरोध का केंद्र बन गया है. देखते- देखते हाथरस मामला सियासी रंग से रंग गया. कांग्रेस के मुख्य नेतृत्वकर्ता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने हाथरस में पीड़ित परिवार से मिलने की कौशिश की तो उन्हें प्रशासन ने रोक तो दिया लेकिन शनिवार 3 अक्टूबर को जब दोबारा हाथरस के लिए निकले को DND पर यूपी पुलिस की भारी तैनाती  ने कार्यकर्ताओं को रोकने जमकर लाठियां बरसाईं. कार्यकर्ताओं को पिटता देखकर प्रियंका गांधी को रोकने के लिए एक सिपाही ने उनका कुर्ता खींचा. उसके बाद यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.  घटना ने यूपी सरकार को मुश्किल में डाल दिया. इससे भी ज्यादा यूपी के मुख्य विपक्षी दल सपा और बसपा की सक्रियता पर प्रश्नचिह्न लगा दिया. अब सपा, बसपा से लेकर आम आदमी पार्टी के नेता वहाँ जमा हो रहे हैं.. आज एक आप पार्टी के नेता पर एक राजनीतिक व्यक्ति ने स्याही फेंकीं.. कालिख सारे सिस्टम पर पुत गई. ..

बता दें कि यूपी की योगी सरकार ने हाथरस में अगले एक महीने के लिए धारा 144 लागू कर दिया था ताकि कोई राजनीतिक पार्टी या मीडिया पीड़िता के परिवार से मिल ना सके. फिर शनिवार को यह खबर आई कि SIT ने अपनी जांच पूरी कर ली है और राहुल गांधी मिल सकते हैं..अब वहां नेताओं व मीडिया का जमावड़ा लगा है.

बीजेपी नेता आई प्रियंका के समर्थन में

महाराष्ट्र बीजेपी की उपाध्यक्ष चित्रा वाघ ने रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के साथ कथित रूप से बदसलूकी करने वाले पुलिसकर्मी के खिलाफ 'कड़ी कार्रवाई' करने की मांग की .

पुलिस कमिश्नर ने खेद जताया

प्रियंका गांधी की यह तस्वीर वायरल होने के बाद पुलिस कमिश्नर ने ट्वीट करके खेद जताया. साथ ही इस मामले की महिला पुलिसकर्मी से जांच कराने का भी आदेश दिया है. जांच में यह पता लगाने का प्रयास किया जाएगा कि पुलिस के जवान ने जानबूझकर ऐसा किया या भीड़ को हटाने की कोशिश में ऐसा गलती से हो गया.

Related Articles