रायपुर की युवती की मौत के बाद मचा बवाल, प्रेमी पर दर्ज हो सकता है केस...ये है मामला

Raipur girl's death, ruckus, case may be registered against lover, case, love affair, Siltra, Chhattisgarh, Khabargali

रायपुर (khabargali) राजधानी के सिलतरा इलाके में रहने वाली 24 साल की मोनिका यादव की मौत,व के बाद जमकर बवाल मचा हुआ है। दरअसल लड़की अपने प्रेमी भनपुरी में रहने वाले 28 साल के वाहिद अली के साथ नवा रायपुर घूमने गई थी, मगर घर उसकी लाश लौटी है । युवती के प्रेमी ने घायल हालत में उसे तेलीबांधा के एक अस्पताल में भर्ती करवाया था, जहां उसकी मौत हो गई। शनिवार शाम इस अस्पताल के बाहर युवती के परिजन और बजरंग दल के कार्यकर्ता जमा हो गए। ये सभी हंगामा करने लगे। युवती के बॉयफ्रेंड और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के बीच झूमा-झटकी की खबर है। लड़की के प्रेमी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करने की मांग की जा रही है। अब रविवार को इस मामले में पुलिस FIR दर्ज कर सकती है ।

Raipur girl's death, ruckus, case may be registered against lover, case, love affair, Siltra, Chhattisgarh, KhabargaliRaipur girl's death, ruckus, case may be registered against lover, case, love affair, Siltra, Chhattisgarh, Khabargali

बताया गया कि सिलतरा इलाके की मोनिका यादव भनपुरी के वाहिद अली के प्यार में पड़ गई थी। कुछ समय से दोनों के बीच रिश्ता रहा। बजरंग दल के प्रांत संयोजक ऋषि मिश्रा और रवि वाधवानी ने बताया कि युवक लड़की से मारपीट भी किया करता था।लड़की के घर वालों पर युवक जबरन शादी करने का दबाव भी बना रहा था। मगर समाज में बदनामी के डर से वो चुप रहे। घरवाले इस रिश्ते के खिलाफ थे।मोनिका यादव रायपुर में बैंक ऑफ बड़ौदा की ब्रांच में काम भी करती थी। कुछ वक्त पहले लड़की का युवक के साथ झगड़ा भी हुआ था। वाहिद-मोनिका से मिलने उसके ऑफिस पहुंच गया । वहां उसने बैंक में जाकर युवती से बात करनी चाही।दोनों के बीच बहस भी हुई। काफी देर तक वाहिद बैंक में ही रहा जब वो मानने को राजी नहीं हुआ तो युवती उसके साथ जाने को तैयार हो गई। यहां से दोनों नवा रायपुर के लिए निकल गए थे। बजरंग दल नेताओं ने बताया कि वाहिद ने पुलिस को जानकारी देते हुए कहा है कि नवा रायपुर में बाइक पर राइड करने के दौरान मोनिका पिछली सीट पर बैठी थी। वो अचानक गिर गई जिससे उसके सिर पर गंभीर चोट आई। वाहिद मोनिका को बालको अस्पताल लेकर गया। लेकिन यहां से उसे तेलीबांधा के प्राइवेट अस्पताल में रेफर किया गया और यहीं मोनिका की मौत हो गई।

Category