रायपुर में आयोजित कार्यक्रम में 1-2 गाना गाकर ही स्टेज छोड़ भागे रैपर सिंगर किंग...मचा बवाल

Rapper King, live concert, Gaurav Garden located on VIP Road, outrage, ruckus, broke tables and chairs, threw shoes and bottles on stage, situation worsened, bouncers started baton, Raipur, Chhattisgarh, Khabargali

लोगो मे भारी आक्रोश..तोड़े टेबल और कुर्सियां..स्टेज पर फेंके जूते और बोतलें, स्थिति बिगड़ी तो बाउंसरों ने चलाया डंडा

रायपुर (khabargali) वीआईपी रोड स्थित गौरव गार्डन में रविवार की रात आयोजित रैपर किंग के लाइव कंसर्ट में जमकर हंगामा हो गया जब अचानक ही दर्शकों ने स्टेज पर जूते व बोतलें फेंकना शुरू कर दिया। भीड़ को बाहर निकलने की जगह न मिलने की वजह से भगदड़ के हालत बने। पैसे देकर कार्यक्रम में पहुंचे लोगों को बाउंसर ने डंडे भी मारे। लोगों ने हंगामा कर दिया। कार्यक्रम को कुछ ही देर बाद बंद करने की नौबत आ गई।आई लाइव नामक संस्था द्वारा इस आयोजन के मुख्य स्पॉन्सर अनूप चंद त्रिलोक चंद ज्वेलर्स थे।

Rapper King, live concert, Gaurav Garden located on VIP Road, outrage, ruckus, broke tables and chairs, threw shoes and bottles on stage, situation worsened, bouncers started baton, Raipur, Chhattisgarh, Khabargali

सूत्रों के अनुसार से बताया जा रहा है कि सिंगर को इवेंट कंपनी द्वारा पूरा भुगतान नहीं किया गया था इस वजह से रैपर सिंगर किंग 1-2 गाने गाकर ही स्टेट छोड़ भागे। इस आयोजन को देखने हेतु पेटीएम इंसाइडर ऑनलाइन पेमेंट के माध्यम से यहां के लोगों से मोटी रकम वसूली गई थी। एवं पर्सनल टेबल के एक से डेढ़ लाख रुपए इवेंट कंपनी द्वारा लिए गए। इस टेबल पर भरपूर खाने के साथ शराब भी परोसी जानी थी। परंतु लोगों को पानी की बोतल तक नसीब नहीं हुई। लोगों ने आक्रोश के चलते इस कार्यक्रम का खूब विरोध किया। टेबल एवं कुर्सियां तक फेंकी गई। सुरक्षा व्यवस्था में भी भारी लापरवाही बरती गई। सुरक्षा हेतु नागपुर के बाउंसर बुलाए गए थे।उन बाहर के बाउंसरो द्वारा लोगों के विरोध करने पर लाठी-डंडे चलाए गए एवं मारपीट की गई। जिसका वीडियो भी खूब वायरल हुआ। इन बदंइतजामियों के वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं, इस मामले में पुलिस ने किसी पर कोई कार्रवाई अब तक नहीं की है। लोगों के बवाल के बाद कई लड़के-लड़कियां कार्यक्रम स्थल पर लगे कपड़ों को फाड़कर बैरीकेड से निकलकर भागने लगे।

कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने बताया कि रैपर किंग काफी देर से स्टेज पर आया। इसके बाद कुछ ही गाने गाकर भाग गया। इस वजह से भीड़ बेकाबू हो गई। लोगों ने स्टेज पर बोतलें फेंकनी शुरू कर दीं। कुछ युवकों ने कुर्सियां फेंकी। दो तीन लोगों को चोट भी आई। दूसरी तरफ बाउंसर्स ने घेरकर सिंगर किंग को बाहर निकाला और होटल लेकर चले गए।

1200 से 5 हजार रुपए तक में टिकट बेचे गए थे। 5 से 20 हजार तक के टिकट भी बिके। इसमें ड्रिंक्स और खाना परोसा जाना था। कुछ लोगों ने फैसिलिटी न मिलने की वजह से बवाल शुरू कर दिया। बाउंसर्स की बदसलूकी की वजह से कुछ गुटों में मारपीट भी हुई। मौके पर मौजूद पुलिस ने स्टेज पर आकर माहौल शांत करवाने का प्रयास किया मगर 2 घंटे तक बवाल चलता रहा।लोग पैसे वापस देने की मांग पर हंगामा करने लगे। पुलिस ने मुश्किल से लोग को खदेड़ा। आयोजकों की तरफ से लोगों के पैसे वापस दिए जाने को लेकर कोई जानकारी अब तक नहीं दी गई है।

 

Category