शो छोड़कर भागे बिग बॉस विजेता रैपर एमसी स्टैन, करणी सेना का हंगामा

Bigg Boss winner rapper MC Stan ran away from the show, Karni Sena's ruckus, khabargali

इंदौर (khabargali) करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने बिग बॉस विजेता और मशहूर रैपर एमसी स्टैन के कार्यक्रम में जमकर हंगामा किया। लगातार बवाल के बाद एमसी स्टैन को अपना शो छोड़कर भागना पड़ा। कार्यक्रम बीच में ही रद्द कर दिया गया। पुलिस को हालात काबू में करने के लिए हल्का लाठीचार्ज भी करना पड़ा। इंदौर में आयोजित कार्यक्रम में यह आरोप लगाते हुए हंगामा किया कि वह अपने गानों में गालियों का इस्तेमाल करते हुए युवाओं के बीच अश्लीलता फैला रहे हैं।

दरअसल, लसूडिय़ा थाना क्षेत्र की एक निजी होटल में एमसी स्टैन का प्रोग्राम था। करणी सेना ने स्टैन पर आरोप लगाया कि वे अपने रैप सांग में आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हैं। इसलिए करणी सेना ने आपत्ति जताई थी।  एमसी स्टैन के कार्यक्रम में बड़ी संख्या में प्रशंसक भी मौजूद थे। करणी सेना के कार्यकर्ता जब स्टेज पर पहुंचे तो गायक स्टैन वहां से भाग निकले। करणी सेना ने अपने अंदाज में विरोध जताया। सूचना के बाद पुलिस भी तुरंत मौके पर पहुंची और हंगामा करने वालों को हटाने के लिए लाठियों का इस्तेमाल किया। बता दें कि एमसी स्टैन उर्फ अलताफ शेख के कई कार्यक्रम हिंदू संगठन के विरोध के चलते कई बार निरस्त हुए हैं।

कॉन्सर्ट से पहले ही रैपर के लिए ये चेतावनी जारी कर दी गई थी कि शो के दौरान किसी भी तरह का आपत्तिजनक शब्द इस्तेमाल मत करना वरना करणी सेना विरोध पर उतर जाएगी। रैपर एमसी स्टैन ने चेतावनी को सीरियसली नहीं लिया जैसे ही रात में कॉन्सर्ट में उन्होंने अपने अंदाज में रैप किया. करणी सेना के लोग स्टोज पर पहुंच गए। करणी सेना ने स्टेज पर चढ़कर हिदायत दी कि वो इस तरह के स्टेज शो करने वालों के खिलाफ यही रवैया अपनाएगी।

दिग्विजय सोलंकी ने कहा कि वो संस्कृति के खिलाफ कुछ भी नहीं चलने देंगे। जिला अध्यक्ष अनुराग प्रताप सिंह ने बताया कि उन्होंने पहले ही चेतावनी दे दी थी कि अगर इंदौर में शो करोगे तो गालियां नहीं चलेंगी पर वो नहीं माने। हमारे विरोध के बाद उन्हें शो छोड़कर जाना पड़ा।