टेरर फंडिंग मामले में यासीन मलिक को उम्रकैद की सजा, दिल्ली-एनसीआर में आतंकी हमले का अलर्ट

Terror funding case, Yasin Malik sentenced to life imprisonment, terror attack alert in Delhi-NCR, NIA Court, situation worsens in the Valley, Khabargali

घाटी के हालात बिगड़े, कई इलाकों में इंटरनेट बंद

नई दिल्ली (khabargali) टेरर फंडिंग केस में दिल्ली की स्पेशल एनआईए कोर्ट ने यासीन मलिक को उम्रकैद की सजा सुनाई है। साथ ही 10 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया है। हालांकि राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने मलिक के लिए मौत की सजा की मांग की थी।तिहाड़ की 7 नंबर जेल में रहेगा यासीन मलिक। उस पर 10 लाख का जुर्माना भी लगाया गया है।

उधर, सजा का ऐलान होते ही जम्मू कश्मीर में हालात बिगड़ने की स्थिति को देखते हुए श्रीनगर के मैसूमा और डाउनटाउन इलाकों में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं। इससे पहले श्रीनगर के मैसूमा इलाके में कश्मीरी अलगाववादी नेता यासीन मलिक के समर्थकों और जम्मू-कश्मीर पुलिस के बीच मारपीट हुई। जिसके बाद पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले दागे।

अलर्ट पर दिल्ली-NCR

सुरक्षा एजेंसियों और दिल्ली पुलिस को करीब 6-7 संवेदनशील अलर्ट मिले हैं, जिसमें दिल्ली की तिहाड़ जेल नंबर 7 के एक अलग वार्ड में बंद अलगाववादी नेता यासीन मलिक की सजा के विरोध में दिल्ली एनसीआर में आतंकी हमले को अंजाम दिया जा सकता है।