विधायक विकास उपाध्याय 2 साल के कार्यकाल का लेखा-जोखा जनता के बीच प्रस्तुत करेंगे

MLA and Parliamentary Secretary Vikas Upadhyay, MLA Tuhar Duar, Congress, Khamtarai, Raipur, Khabargali

भूपेश बघेल पूरे देश में एकलौते मुख्यमंत्री हैं जो घोषणा पत्र की 36 में 24 घोषणाओं को दो वर्ष में पूर्ण किए: विकास उपाध्याय

रायपुर (khabargali) विधायक एवं संसदीय सचिव विकास उपाध्याय 17 दिसम्बर को अपने कार्यकाल के दो वर्ष पूर्ण होने के पूर्व अपनी उपलब्धियों को विस्तारपूर्वक जनता के बीच रिपोर्टकार्ड के रूप में प्रस्तुत करने अभी से जोर-शोर की तैयारियों में लग गए हैं। पिछले दो वर्ष के एक-एक कार्यों को लेकर लगातार वे जहाँ अधिकारियों से मंत्रणा कर रहे हैं वहीं पूरे क्षेत्र में वाॅल राइटिंग कराकर सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश के एकलौते मुख्यमंत्री भूपेश बघेल हैं जो पिछले दो वर्ष में उन कार्यों को पूर्ण कराने सफलता हासिल की है जो लोगों की मूलभूत जरूरतें तो हैं ही साथ ही उन्होंने राजनैतिक दलों को एक संदेश भी दिया है कि चुनाव में किए गए वायदों को कैसे पूरी की जाती है। विधायक विकास उपाध्याय सरकार के दो वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर जहाँ अपनी खुद की अपने विधानसभा क्षेत्र में किए गए कार्यों का लेखा-जोखा जनता के बीच प्रस्तुत करने जा रहे हैं वहीं भूपेश सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को इन दो वर्षों के अन्तराल में किस तरह से कार्यरूप में प्रस्तुत किया गया उसको भी विस्तार पूर्वक बताने की तैयारी में हैं। इसके लिए वे अभी लगातार पश्चिम विधानसभा के पूरे क्षेत्र में वाॅल राइटिंग कराकर माहौल बना रहे हैं वहीं रोज विभागवार अधिकारियों से बैठकें कर एक-एक उन कार्यों की समीक्षा कर रहे हैं जो पिछले दो वर्षों के अन्तराल में हुआ है।

विधायक विकास उपाध्याय ने कहा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में पूरा प्रदेश चहुंमुखी विकास की ओर अग्रसर है जिसमें उनका पश्चिम विधानसभा क्षेत्र भी अछूता नहीं है। मुख्यमंत्री की सहयोगात्मक रवैये की वजह से ऐसे कार्यों को पूर्ण कराने मदद मिल रही है जो दशकों से लंबित था। क्षेत्र की जनता पहली बार महसूस कर रही है कि कांग्रेस की सरकार में आमजन से जुड़े कार्यों को नियमित तौर पर किया जा रहा है। आम जनता की एक-एक जरूरतों को पूरा करने सरकार की योजनाओं में सम्मिलित हैं। आज स्लम क्षेत्र से लेकर उच्च वर्ग तक सभी सरकार की योजनाओं का लाभ उठा रहे हैं। वे सरकार के दो वर्ष पूर्ण होने पर अपने द्वारा किए गए कार्यों का जनता के बीच लेखा-जोखा प्रस्तुत करेंगे साथ ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को भी इस बात के लिए मुलाकात कर धन्यवाद ज्ञापित करेंगे कि उनकी सजगता एवं सक्रियता की वजह से आज पश्चिम विधानसभा क्षेत्र विकसित क्षेत्र के रूप में अग्रसर है। इसके लिए पूरे विधानसभा क्षेत्र में वाॅल राइटिंग कराकर सरकार की योजनाओं को बताया जा रहा है वहीं कांग्रेस कार्यकर्ताओं को निर्देशित किया गया है कि वे लगातार पूरे विधानसभा क्षेत्र में सरकार की उपलब्धियों को बताने विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन करें।

Category