02 मार्च से आरंभ होने वाले छत्तीसगढ़ी कलेवा तिहार 2020 में डाॅ. रमन होंगे, मुख्य अतिथि

Chhattisgarhi kalewa tihar 2020 khabargali

 

यह दिनांक 2  से 6 मार्च 2020 तक इंडोर स्टेडियम के पीछे खेल मैदान में आयोजित होगा

रायपुर (khabargali) नगर में कल दिनांक 02 मार्च से आरंभ होने वाले छत्तीसगढ़ी कलेवा तिहार 2020 के उदघाटन सत्र में पुर्व मुख्यमंत्री डाॅ. रमन सिंह, मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे। उक्त पारंपरिक व्यजंनों के स्वाद के साथ यह आयोजन प्रदेश में पहली बार किया जा रहा है। यह दिनांक 2 मार्च, (सोमवार) 2020 से 6 मार्च 2020 तक इंडोर स्टेडियम के पीछे खेल मैदान में आयोजित होने जा रहा है। कार्यक्रम में रायपुर ग्रामीण विधायक श्री सत्यनारायण शर्मा व नगर निगम के सभापति श्री प्रमोद दुबे, विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता कलेवा तिहार 2020 के प्रेरक व मार्गदर्शक महामंडलेश्वर राजेश्री डाॅ. रामसुंदर दास जी करेंगे। नगर के सुंदर जोगी, अनेक पार्षद सहित गणमान्यजन उदघाटन अवसर पर उपस्थित रहेंगे।

राज्यपाल उईके ने किया था पोस्टर का विमोचन

गौरतलब है कि माननीया राज्यपाल महामहिम सुश्री अनुसूइया उइके ने छत्तीसगढ़ी कलेवा तिहार 2020 के पोस्टर का विमोचन किया था। इस मौके पर राष्ट्रीय अनुसूचित जनजाति आयोग के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय नंद कुमार साय, छत्तीसगढ़ी कलेवा तिहार के संयोजक आदेश ठाकुर, डॉ. उदयभान सिंह चौहान उपस्थित थे।

माई एफएम 94.3 पर छत्तीसगढ़ी कलेवा तिहार को लेकर डॉ. रामसुंदर दास जी का इंटरव्यू आज प्रसारित हुआ।

माई एफएम 94.3 पर छत्तीसगढ़ी कलेवा तिहार के प्रेरक व मार्गदर्शक परम् श्रद्धेय महामंडलेश्वर राजेश्री डॉ. महंत रामसुंदर दास का आयोजन के विषय को लेकर रेडियो जॉकी अनिमेश ने इंटरव्यू लिया जो आज 1 मार्च को प्रसारित हुआ। बता दें कि माई एफएम 94.3 छत्तीसगढ़ी कलेवा तिहार के रे़डियो पार्टनर भी है।

छत्तीसगढ़ी कलेवा तिहार 2020 के संयोजक आदेश ठाकुर, ने समस्त छत्तीसगढ़ वासियों से निवेदन है कि आयोजन को सफल बनाने के लिए अपनी सहभागिता अवश्य दर्ज करें और छत्तीसगढ़ी व्यंजनों तथा खानपान का आनंद लेने के लिए सादर आमंत्रित हैं।

आयोजन में व्यंजनों के आनंद के साथ विभिन्न उपहार जीतने का भी मौका मिलेगा।