अमेठी से डरकर शहजादे रायबरेली भागे- मोदी

Prime Minister Narendra Modi addressed a rally in Bardhaman, West Bengal on Friday, PM Modi also targeted Congress leader Rahul Gandhi for contesting elections from Rae Bareli, Khabargali

कहा - कांग्रेस इस बार पहले से भी कम सीटों पर सिमटने जा रही है

बर्धमान(khabargali) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के बर्धमान में रैली को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के रायबरेली से चुनाव लडऩे पर भी निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा, मैंने पहले ही ये भी बता दिया था कि शहजादे वायनाड में हार के डर से अपने लिए दूसरी सीट खोज रहे हैं। अब इन्हें अमेठी से भागकर रायबरेली सीट चुननी पड़ी है। ये लोग घूम-घूम कर सबको कहते हैं - डरो मत। मैं भी इन्हें यही कहूंगा - डरो मत! भागो मत! पीएम मोदी ने कहा, कांग्रेस इस बार पहले से भी कम सीटों पर सिमटने जा रही है। अब देश भी समझ रहा है कि ये लोग चुनाव जीतने के लिए नहीं लड़ रहे हैं, ये सिर्फ देश को बांटने के लिए चुनाव के मैदान का उपयोग कर रहे हैं।

पीएम मोदी ने कहा- मैं पिछले 10 दिन से लगातार कांग्रेस को 3 चुनौतियां दे रहा हूं, लेकिन वो मौन होकर बैठ गए हैं। मेरी पहली चुनौती है - कांग्रेस और गठबंधन वाले देश को लिखित में विश्वास दें कि वे धर्म के आधार पर आरक्षण में, संविधान में कोई भी परिवर्तन नहीं करेंगे। मेरी दूसरी चुनौती है - ये लिखित में देश से वादा करें कि एससी/एसटी, ओबीसी का आरक्षण छीनकर धर्म के आधार पर किसी को नहीं बाटेंगे। मेरी तीसरी चुनौती है - वो लिखित में दें कि जहां इनकी राज्य सरकारें हैं, वहां ओबीसी का कोटा काटकर, धर्म के आधार पर मुसलमानों को आरक्षण नहीं दिया जाएगा।

हमारे देश में दशकों से ये वोट जिहाद का खेल पर्दे के पीछे चलता था, चुपचाप चलता था। पहली बार वो इतने हताश और निराश हो चुके हैं कि अब वोट जिहाद की अब सार्वजनिक घोषणा कर रहे हैं। इसीलिए, वोट जिहाद की इस अपील पर कांग्रेस का शाही परिवार, टीएमसी का परिवार और लेफ्ट का परिवार चुप है। यानी आईएनडीआई अलायंस के सारे चट्टे-बट्टे वोट जिहाद से सहमत हैं।