बड़ी खबर : बिलासपुर में कोरोना संदिग्ध की मौत से मचा हड़कंप, मस्तूरी के क़्वारण्टीन सेंटर में था प्रवासी मजदूर

Corona virus, death, chhattisgarh, khabargali

पुणे से लौटे प्रवासी मजदूर की सिम्स में तीन दिन के ईलाज के दौरान मौत -नहीं आई थी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट

रायपुर / बिलासपुर (khabargali) प्रदेश में कोरोना अब चिन्तनीय होता जा रहा है. छत्तीसगढ़ में अब लगातार कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है। प्रवासी मजदूरों के लौटने के बाद प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या में इजाफा हुआ है। बिलासपुर के सिम्स अस्पताल में भर्ती कोरोना संदिग्ध की मौत से प्रशासन में हड़कंप मच गया है। 20 मई को श्रमिक स्पेशल ट्रेन से मरीज पुणे से लौटा था। मरीज मस्तूरी क्वारेंटाइन सेंटर से गंभीर हालत में लाया गया था। मरीज को सर्दी-खांसी, बुखार और सांस लेने में तकलीफ थी। हालत बिगड़ने पर उसे सिम्स में कोरोना वार्ड में भर्ती किया गया था। कोरोना जांच की रिपोर्ट आने से पहले ही मरीज ने दम तोड़ दिया।

सीएमएचओ का कहना है

बिलासपुर सीएमएचओ डॉ प्रमोद महाजन ने बताया कि टेस्ट के लिए सैंपल भेजा गया गया है जल्द रिपोर्ट आ जाएगी उसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

कोरोना से पहली मौत!

प्रदेश में अभी तक एक भी मरीज की मौत कोरोना से नही हुई है. अगर यह मामला पॉजिटिव निकलता है तो यह प्रदेश में कोरोना से होने वाली पहली मौत होगी।

लगभग 20 जिले कोरोना संक्रमित

इस समय अलग-अलग राज्यों से छत्तीसगढ़ लौटे मजदूर बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमित मिल रहे हैं।करीब 20 जिले वर्तमान में कोरोना से प्रभावित हो चुके हैं। बता दें प्रदेश में अब तक 172 कोरोना संक्रमित मिले चुके हैं, जिसमें से 62 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं, उन्हें डिस्चार्ज कर घर भेज दिया गया है। फिलहाल एक्टिव मरीजों की संख्या 110 है। पर अभी तक एक भी मौत नहीं दर्ज हुई है, ऐसे में इस प्रवासी मजदुर की मौत इस आंकड़े को बदल सकती है अगर उसकी रिपोर्ट पोजेटिव आती है।

Related Articles