BIG BREAKING : राजधानी के डबल मर्डर केस को 3 आरोपियों ने दिया अंजाम, एक मुख्य आरोपी अब तक फरार

Rajdhani, Raipur, Khamhardih police station area, Satnam Chowk, murder, custody of former minister DP Ghritlarahe, daughter-in-law, daughter-in-law, Dr. Anand Rai, Deepak Satode, Dr.  Anand Rai, Ajay Rai, Khabargali

तीसरे संदेही की गिरफ्तारी के बाद ही पुरे हत्याकांड के कारणों का खुलासा करेगी पुलिस

रायपुर (khabargali) राजधानी रायपुर के खम्हारडीह के सतनाम चौक स्थित मकान में हुए पूर्व मंत्री की बहू और पोती के मर्डर मामले में पुलिस ने दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया । बताते चलें कि ये वही दो आरोपी है जो घटनास्थल मकान में छिपे हुए मिले थे। पुलिस अब तक तीसरे संदेही को पकड़ नही पाई है। इसी तीसरे संदेही की गिरफ्तारी के बाद ही पुरे हत्याकांड के कारणों का खुलासा होने की बात पुलिस कर रही है। शनिवार रात खम्हारडीह थाना इलाके के एक घर में मां-बेटी की हत्या के बाद डबल बेड में लाश मिलने के बाद से इलाके में सनसनी फैली गयी थी। हालांकि पुलिस ने इस मामले में दो संदेहियो डॉ. आनंद राय और दीपक सायतोडे को हिरासत में लेकर पुछताछ की। डॉ. आनंद राय और अजय राय दोनो आपस में सगे भाई है और मृतका के रिश्ते में नंदोई बताये जा रहा है।

Image removed.

हत्या की वजह संपत्ति विवाद !

अभी तक की मिली जानकारी के मुताबिक संदेहियो की एक बुआ जिनकी करीब 100 एकड बेशकीमती जमीन को मृतका नेहा धृतलहरे के नाम करने वाली थी इसी बात पर विवाद हो रहा था,इसके अलावा संदेहियो से पुछताछ में बात सामने आई है कि फरार संदेही अजय राय मृतका नेहा से ब्याज पर पैसे लेते रहता था। शनिवार को भी फरार संदेही 25 हजार रूपये लेने अपने साथ अपने भाई डॉ. आनंद राय और उसके मित्र दीपक सायतोडे को भी अपने साथ लेकर मृतका के घर गया था उस दौरान अजय राय और मृतका नेहा के बीच संपत्ति की बात को लेकर विवाद हुआ, विवाद इतना बढ़ा कि तीनों ने मिलकर नेहा की हत्या करना तय किया।

पानी मे डूबा कर चेक किया कि कहीं वह जिंदा तो नहीं

मृतका नेहा को काबू में कर अजय ने अपने जूते के लेश को निकाला और तीनों नेहा का गला घोंटने लगे, तभी अन्य कमरे में सो रही उसकी 9 साल की मासूम बेटी अनन्या उर्फ पीहू जाग कर वहाँ पहुँचीं की तो आरोपियों ने उसका भी जुते की लेस से गला दबाकर हत्या कर दी। हत्यारे यहीं नहीं रुके , उन्होंने बाथ टब में नेहा के चेहरे को पूरी तरह डूबा कर चेक किया कि कहीं वह जिंदा तो नहीं। हालांकि ये सारी बाते हिरासत में लिये गये दोनो संदेहियो के द्वारा बताई जा रही है लेकिन पुरे हत्याकांड से परदा फरार संदेही अजय राय की गिरफ्तारी के बाद हटने की बात पुलिस मान रही है। आपको बता दे कि फरार संदेही अजय राय के खिलाफ शहर के पंडरी थाना में हत्या के प्रयास और खमतराई थाने में दर्ज हत्या जैसे मामलो में जेल में रह चुका है।

रात में लाश ठिकाने लगाएंगे कह अजय ताला लगा चला गया था

शनिवार को माँ- बेटी की करीब 8 बजे हत्या करने के बाद अजय ने अन्य दोनों आरोपियों आनंद और दीपक को यह कह कर घर से बाहर ताला लगा चला गया कि दोनों लाश को देर रात ठिकाने लगा देंगे। इसलिए दोनों आरोपी घर पर ही छिप कर रात होने का इंतजार करने लगे लेकिन मृतका का भाई आकाश और बहन नेहा ने ताला तुड़वा कर उनका प्लान फैल कर दिया।