BRAKING : छत्तीसगढ़ स्थित बारूद फैक्ट्री में ब्लास्ट, कई लोगों के मारे जाने की आशंका…

BRAKING: Blast in a gunpowder factory in Chhattisgarh, many people feared dead, gunpowder factory of Special Blast Limited located in village Pirda of Berla block, Khabargali

बेमेतरा (khabargali) छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर आ रही है. बेरला ब्लॉक के ग्राम पिरदा स्थित स्पेशल ब्लास्ट लिमिटेड के बारूद फैक्ट्री में शनिवार सुबह ब्लास्ट हो गया, जिसमें 8-10 लोगों के मारे जाने और 10-12 लोगों के घायल होने की खबर है. हालांकि इसकी पुष्टि अभी नहीँ हुई है.

ब्लास्ट के प्रभाव में आए लोगों के चिथड़े उड़ गए. मांस के टुकड़े दूर तक फैल गए हैं. ब्लॉस्ट का असर फैक्ट्री के कई किलोमीटर दूर तक महसूस किया गया. वहीं फैक्ट्री के आसपास स्थित कई मकानों के क्षतिग्रस्त होने की सूचना है. घटना की जानकारी मिलते ही बेरला ब्लॉक की जिला प्रशासन की टीम मौके के लिए रवाना हो गई है. फैक्ट्री में ब्लास्ट की आवाज से आस-पास के गांव के लोग बड़ी संख्या में घटनास्थल पर जमा हो गए हैं. फायर ब्रिगेड और एंबुलेंस भी पहुंची हुई है. ब्लास्ट के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है. ब्लास्टिंग इतनी तेज थी कि सैकड़ों फीट ऊपर बिजली के तार भी ब्लास्टिंग में प्रभावित हो गए हैं.

Category