BRAKING: राजधानी के व्हीआईपी रोड स्तिथ क्वींस क्लब में बर्थडे पार्टी के दौरान चली गोली…जाने क्या था मामला ?

Queens Club, Raipur, Khabargali, Chhattisgarh, Goli Case, Lockdown, Police, Telibandha Police Station, Party
Image removed.

रायपुर (khabargali) छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले में 21 तारीख से सख्त लॉकडाउन (Lockdown) लगा है। इसके बावजूद राजधानी रायपुर के सबसे पॉश और व्हीआईपी इलाक़े में मौजुद क्वींस क्लब में पार्टी चल रही थी जहाँ पार्किंग को लेकर विवाद हुआ और हवाई फ़ायरिंग भी हुई । मामले में तेलीबांधा पुलिस ने आरोपी हितेश पटेल को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक वीआईपी रोड स्थित Queens क्लब में शंकर नगर की एक युवती का जन्मदिन मनाने के लिए कुछ लोग शामिल हुए थे। इसी दौरान पार्टी में शामिल हुए हितेश पटेल ने गोली चला दी। हालांकि अभी इस बात की जानकारी नहीं मिली है इस घटना में कोई हताहत हुआ है।

इस घटना के बाद ये सवाल उठना लाजमी है कि सख्त लॉकडॉउन के चलते जहाँ आम इंसान के बिना वजह घर से निकलने पर पुलिसिया कार्रवाई हो रही है। एक आम नागरिक के लिए सब्जी से लेकर राशन दुकान तक बंद है, फिर कैसे इस होटल में बर्थडे पार्टी किया जा रहा था? क्या पुलिस की संरक्षण में गोपनीय तौर पर पार्टी चल रहा था? थाने के चंद कदम की दूरी पर पुलिस को जानकारी तक नही लग पाई ? फिलहाल यह जांच का विषय है। मिली जानकारी के अनुसार क्वींस क्लब में बर्थडे पार्टी का आयोजन था और उस दौरान पार्किंग को लेकर विवाद हुआ जिस पर भिलाई निवासी हितेश पटेल ने गोली चला दी। गोली चलने की खबर मिलते ही पुलिस ने मौक़े पर पहुँच कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

Image removed.

 गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह समेत कई दिग्गजों के आवास मौलश्री विहार और विधायकों के निवास के बीचों बीच मौजुद क्वींस क्लब में लॉकडाउन के दौरान पार्टी कैसे आयोजित हुई यह सवाल सबसे बड़ा है। हवाई फ़ायर करने वाले युवक को सीएसपी नसर सिद्दकी और स्टाफ़ ने तत्काल पहुँच कर हिरासत में ले लिया है। पर सबसे अहम सवाल यही है कि क्वींस क्लब में आख़िर पार्टी इस लॉकडॉउन में कैसे आयोजित हो गई। एक ऐसा लॉकडॉउन जिसमें परिंदा तक बग़ैर प्रशासन की मर्ज़ी के पर नही हिला सकता वहांपॉश और संवेदनशील इलाक़े में पार्टी का आयोजन कैसे हुआ इसे लेकर सवाल हैं पर पंक्तियों के लिखे जाने तक जवाब नहीं मिल पाया है।

Image removed.

 

Category