ग्वालानी की किताब " मास्टर आफ नथिंग WD" पर 27 मई को मुम्बई के पत्रकारों के बीच परिचर्चा

Shiv Gwalani's book, Master of Nothing WD, discussion among journalists of Mumbai, President of Marathi Journalists Association, Narendra Bhai Wagle, Khabargali

रायपुर (khabargali) मुम्बई प्रेस क्लब में 27 मई को लेखक शिव ग्वालानी की किताब मास्टर आफ नथिंग WD पर परिचर्चा होगी। इस प्रोग्राम में मराठी पत्रकार संघ और मुम्बई प्रेस के पत्रकार साथी शिरकत करेंगे। आज मराठी पत्रकार संघ के अध्यक्ष नरेन्द्र भाई वागले से लेखक ने मुलाकात की और अपनी किताब मास्टर आफ नथिंग WD की विषय वस्तु पर चर्चा की। किताब की विषय वस्तु जानकर की कैसे डिग्री के बिना भी सफलता अर्जित की जा सकती है, असफलता को सफलता में बदला जा सकता है, सुनकर वे प्रभावित हुए।

वाागले ने कहा कि मुम्बई में युवा एक सपना लेकर आते हैं और सपने पूरे न होने पर निराश हो जाते हैं। डिप्रेशन का शिकार हो जाते हैं। मुम्बई अपने आप में युवा वर्ग की बहुत बडी़ कर्मभूमि है। निश्चित ही यह किताब पढ़ने से युवा वर्ग अपनी असफलताओं को सफलता में परिवर्तित करने को प्रेरित होगा। इस तरह के नावेल पर मुम्बई में सीरियल बनने के भी बहुत चांस रहते हैं। उन्होंने लेखक को बधाई दी और कहा कि इससे छत्तीसगढ़ राज्य का गौरव बढ़ेगा।