IPS ने खुद को मारी गोली , पत्नी की मौत के कुछ देर बाद ही कर ली आत्महत्या...

IPS shot himself, committed suicide shortly after his wife's death... latest news asam news big breaking news khabargali

असम(khabargali) असम से एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है. यहां गृह सचिव शिलादित्य चेतिया ने अस्पताल में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। असम के गृह सचिव शिलादित्य चेतिया ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। 

मिली जानकारी के मुताबिक, गृह सचिव शिलादित्य चेतिया ने मंगलवार को लंबी बीमारी के चलते अपनी पत्नी के निधन के बाद खुद को गोली मार ली है। चेतिया ने गुवाहाटी के एक निजी अस्पताल में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है।

उनकी पत्नी का मंगलवार को लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया. उनकी पत्नी ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित थीं और पिछले कुछ महीनों से अस्पताल में भर्ती थीं। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया बताया कि 2009 बैच के आईपीएस अधिकारी चेतिया ने कथित तौर पर आईसीयू के अंदर अपनी सर्विस पिस्टल से खुद को गोली मार ली. 

इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। बता दें कि सिलादित्य चेतिया राज्य के गृह सचिव के रूप में तैनात होने से पहले तिनसुकिया और सोनितपुर जिलों के एसपी और असम पुलिस की चौथी बटालियन के कमांडेंट के रूप में काम किया था.

Related Articles