कांग्रेस राजधानी रायपुर में बढ़ते हुए पीलिया प्रकोप को मजाक में ना ले: संजय श्रीवास्तव

sanjay shrivastava, bjp, khabargali

पूर्व निगम सभापति संजय श्रीवास्तव ने सामुदायिक सामुदायिक भवन तेलीबांधा में आयोजित स्वास्थ्य शिविर का अवलोकन किया

रायपुर (khabargali) भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा की कांग्रेस का सबसे बड़ा दोष है कि वह अपनी कमी को छुपाने के लिए हमेशा पूर्व सरकार पर दोष मढ़ती है । इसका अर्थ यह हुआ कि वह अपने वर्तमान कार्यकाल में कुछ नहीं कर सकती उन्होंने कहा कि जो सरकार पीलिया पर नियंत्रण नहीं कर सकती उससे क्या उम्मीद की जा सकती है दुर्भाग्य है कि अपने डेढ़ वर्ष के कार्यकाल में कांग्रेस शासन ने पाइप लाइन के लिए एक रुपए भी नहीं दिया अमृत मिशन के अंतर्गत पाइप लाइन का विस्तार केंद्र सरकार की योजना के अंतर्गत हो रहा है एसटीपी का का निर्माण भाजपा सरकार के समय का है।

नगर निगम के पूर्व सभापति एवं भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने निगम प्रशासन को हिदायत दी है की राजधानी रायपुर में बढ़ते हुए पीलिया प्रकोप को मजाक में ना ले। उन्होंने कहा कि आज देश, प्रदेश व रायपुर कोरोना संक्रमण से संघर्ष कर रहा है ऐसे समय में रायपुर में बढ़ता हुआ पीलिया प्रकोप आम जनता को भयभीत कर रहा है विशेषकर बस्तियों में रहने वाले लोगों के लिए भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहां की दुर्भाग्य है कि पीलिया से मौतों का सिलसिला प्रारंभ हो गया है लेकिन निगम प्रशासन टूटी हुई पाइप लाइन बदलने को लेकर उदासीन है आज जब लोग लॉकडाउन में लोग बाहरी खाद्य पदार्थ पेय पदार्थ का उपयोग नहीं कर रहे हैं और ऐसे समय में प्रतिदिन पीलिया मरीजों की संख्या बढ़ना नगर निगम रायपुर की कार्यप्रणाली को प्रदर्शित करता है आज के समय में तेलीबांधा की महिला की मौत पीलिया से होना रायपुर के लिए शर्म की     बात है ।

पूर्व निगम सभापति संजय श्रीवास्तव ने निगम प्रशासन से मांग की है की राजधानी की पेयजल व्यवस्था हेतु पीएचई विभाग से पूर्णकालिक अधिकारी की नियुक्ति करें जिसे रायपुर के जल व्यवस्था की पूरी जानकारी हो साथ ही नियमित रूप से पानी के सैंपल की जांच हो एवं तत्काल एसटीपी का शीघ्र निर्माण हो एवं फिल्टर प्लांट का नियमित समय में बैकवाश हो। पूर्व निगम सभापति संजय श्रीवास्तव ने आज सामुदायिक सामुदायिक भवन तेलीबांधा में आयोजित स्वास्थ्य शिविर का अवलोकन किया एवं पीलिया एवं अन्य बीमारियों से पीड़ित लोगों से जानकारी ली शिविर में पार्षद सीमा साहू संतोष साहू मंडल अध्यक्ष अर्चना शुक्ला अश्विन प्रभाकर विजय जयसिंघानी राजू राव उपस्थित थे

Category