कांग्रेसी करेंगे प्राण प्रतिष्ठा के दिन सुंदरकांड - हनुमान चालीसा पाठ

Congressmen will recite Sunderkand - Hanuman Chalisa on the day of Pran Pratistha, Deputy CM Vijay Sharma taunted. Khabargali

कांग्रेस की घोषाणा पर डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कसा तंज

रायपुर (khabargali) 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के दिन छत्तीसगढ़ में कांग्रेसी नेता सुंदरकांड और हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे। कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय राजीव भवन में आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज शामिल होंगे। कांग्रेस सुंदरकांड और हनुमान चालीसा का पाठ प्रदेश के हर जिला में कराएगी।

दीपक बैज ने कहा, 22 जनवरी को कांग्रेस सभी जिला मुख्यालयों में सुंदरकांड और हनुमान चालीसा पाठ का आयोजन कराएगी। रायपुर में राजीव भवन और पुराने कांग्रेस भवन के साथ कौशल्या माता मंदिर में भी आयोजन होगा।

बैज ने कहा, हम ये बताना चाहते हैं कि सिर्फ भाजपा ही रामभक्त नहीं है। कांग्रेस ने तो शुरू से ही राम भक्ति की है और राम को माना है।

डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कांग्रेस पर कसा तंज 22 जनवरी को रामलला के प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम के दिन छत्तीसगढ़ कांग्रेस के सुंदरकांड और हनुमान चालीसा का पाठ करने की घोषणा पर डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने तंज कसा है। डिप्टी सीएम शर्मा ने कहा, सद्बुद्धि जब आए तब अच्छा होता है। सुनने में आया है कि कांग्रेस प्राण-प्रतिष्ठा के दिन हर जिला मुख्यालय में हनुमान चालीसा का पाठ करेगी।