लोकसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी को भारी झटका , कोमल हुपेंडी समेत कई नेताओं ने छोड़ी पार्टी

A huge blow to the Aam Aadmi Party before the Lok Sabha elections, many leaders including Komal Hupendi, Vishal Kelkar, Anand Prakash Giri and Ravindra Singh have left the party. Anand Miri, who contested from Akaltara, and Nishad, who was a candidate from Sakti, Chhattisgarh, Khabargali.

रायपुर (khabargali) आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष कोमल हुपेंडी समेत पार्टी के उपाध्यक्ष, सचिव समेत कई पदाधिकारियों ने इस्तीफा दे दिया है. सूत्रों की माने तो इस्तीफा देने वालों में विशाल केलकर,आनंद प्रकाश गिरी और रविंद्र सिंह, है.अकलतरा से चुनाव लडऩे वाले आनंद मिरी व सक्ती से प्रत्याशी रहे निषाद का भी नाम है. कोमल हुपेंडी की माने तो विधानसभा चुनाव में परिणाम संतोषजनक नहीं आए.आम आदमी पार्टी का वोट परसेंटेज भी गिरा है.इसलिए आज मैं अपने पद से इस्तीफा दे रहा हूं.कोमल हुपेंडी के साथ आम आदमी पार्टी के दूसरे नेता ने भी पार्टी के दिग्गज नेताओं को इस्तीफा भेजा ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया हैं.

दूसरे पार्टी में शामिल होने का विचार नहीं

आप के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने कहा कि आम पार्टी से इस्तीफा दे रहा हूं.2016 में मैंने शासकीय नौकरी छोड़कर आप आदमी पार्टी में सदस्यता ली थी. आज पार्टी के सदस्य से इस्तीफा दे रहा हूं. विधानसभा में सही परिणाम नहीं रहा है. वोट परसेंट भी गिरा हैं.दूसरे पार्टी में शामिल होने को लेकर कहा कि अभी कोई विचार नहीं है.

क्यों दिया इस्तीफा ?

 बताया जा रहा है कि इस्तीफा देने वाले सभी पार्टी से नाराज चल रहे हैं. नाराजगी के पीछे की वजह ‘आप’ के इंडिया गठबंधन में शामिल होने को बताया जा रहा है.पार्टी के पदाधिकारी कांग्रेस के साथ आम आदमी पार्टी के गठबंधन को लेकर अंदर ही अंदर नाराज हैं.अब देखना होगा कि आने वाले समय में इंडी अलायंस में शामिल होने वाले दलों का पूरे देश में क्या असर पड़ता है.

Category