माँ के बगल में सो रही 24 दिनों की नवजात बच्ची गायब ,मिली मृत हालत में कुएं में मिली लाश...

 24 days old newborn girl sleeping next to her mother went missing, found dead, dead body found in a well...  hindinews latestnews cg news  bilaspurnews bignews khabargali

बिलासपुर (Khabargali) जिले के मस्तूरी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम किरारी में बेहद ही आश्चर्यजनक मामला सामने आया है, जिसमें रविवार की रात लगभग 2 से 2:30 बजे के करीब जब एक महिला की नींद खुली तो उसकी 24 दिनों की नवजात बच्ची गायब दी, घटना की जानकारी उसने अन्य परिजनों को दी और बच्ची की तलाश शुरू हुई जो सोमवार शाम तक नही मिली थी लेकिन अब खबर आ रही है कि गायब हुई नवजात बच्ची की कुएं में लाश मिली है. शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार, मस्तूरी थाना अंतर्गत किरारी गांव के रहने वाले एक परिवार के घर से देर रात एक 24 दिन की नवजात बच्ची गायब हो गई. मामले की सूचना पर मस्तूरी पुलिस परिजनों से पूछताछ के बाद बच्ची की तलाश में जुटी.

इस दौरान गांव के ही एक कुएं में नवजात की लाश मिली. जिसके बाद पुलिस बच्ची के शव को बाहर निकालकर अपने कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजने की तैयारी कर रही है. बच्ची की मां का रो-रोकर बुरा हाल है. 
 

Category