माँ के बगल में सो रही 24 दिनों की नवजात हुई गायब, घटना से परिजनों में मचा हड़कंप...

 A 24-day-old newborn baby sleeping next to her mother went missing, the incident created panic among the family...  hindinews  latestnews cg bignews   crime news  khabargali

बिलासपुर (khabargali) जिले के मस्तूरी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम किरारी में बेहद ही आश्चर्यजनक मामला सामने आया है, जिसमें रविवार की रात लगभग 2 से 2:30 बजे के करीब जब एक महिला की नींद खुली तो उसकी 24 दिनों की नवजात बच्ची गायब दी, घटना की जानकारी उसने अन्य परिजनों को दी और बच्ची की तलाश शुरू हुई जो सोमवार शाम तक नही मिली थी। घटना की जानकारी देर रात ही पुलिस को भी दी गई, तब लेकर पुलिस विभिन्न पहलुओं पर अपनी जांच में जुटी हुई है। 

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम किरारी में एक किसान परिवार में रविवार की रात अपनी माँ के बगल में सो रही 24 दिनों की नवजात बच्ची आश्चर्यजनक रूप से गायब हो गई है, जिसकी भनक माँ को तब हुई जब वह जागी और बच्ची को अपने पास नही पाई, जिसने इसकी जानकारी अन्य सदस्यों को दी और सभी तरफ तलाश की गई लेकिन बच्ची नही मिली, इस पर घटना की सूचना मस्तूरी पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुँच जांच में जुट गई है।

क्षेत्र में मचा हड़कंप :

24 दिनों की बच्ची के घर से गायब होने की जानकारी लगते ही आस पास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया है, जो सभी किसी अनहोनी की आशंका से भयभीत है, हालाकि पुलिस सभी संभावनों पर अपनी तलाश में जुटी हुई है। 

3 बेटियों में सबसे छोटी थी बच्ची :

मिली जानकारी के अनुसार महिला की 2 बेटियां और है जिनमे पहली बेटी 4 साल की और दूसरी 2 साल की है, वही यह तीसरी बेटी महज 24 दिनों की है जो गायब हो गई है।

पुलिस अपराध दर्ज कर जुटी जांच में :

मिली जानकारी के अनुसार थाना मस्तूरी में ग्राम किरारी से 24 दिन की बच्ची की गुमने की रिपोर्ट आने पर धारा 137 (2)BNS के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है। विवेचना में घटनास्थल पर जाकर गुम बालिका के माता-पिता एवं घर में रहने वाले परिजनों से पूछताछ की गई । मौके का मुआयना करने पर घर में प्रवेश करने का एक दरवाजा है एवं छत में एक दरवाजा है। 

पूछताछ पर बालिका की माता ने बताया कि उसकी 3 बेटियां हैं ,जिसमे से सबसे छोटी बेटी को रात्रि 2- 2.30 के बीच बिस्तर में नहीं पाना बताया एवं उसके उपरांत घर एवं आसपास खोजना बताया। घर वालों ने अपने बयान में सोने से पूर्व दोनो दरवाजों को खुद ही अंदर से बंद करना एवं उनके द्वारा खुद ही उसको खोलना बताया है । इस दौरान बच्ची का गुमना भी उनके द्वारा ही बताया गया जो कि अपने आप में एक आश्चर्यजनक घटना है। घटना के संबंध में सभी पहलुओ पर पुलिस द्वारा जांच कर विवेचना की जा रही है।
 

Category