ममता बनर्जी और आप पार्टी ने गठबंधन को दिया झटका...अकेले चुनाव लड़ेंगे

Mamata Banerjee and AAP party gave a blow to the alliance, questions remain in front of the opposition alliance 'India' regarding seat sharing, Khabargali will contest the elections alone.

विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' के सामने सीट शेयरिंग को लेकर सवाल कायम

नई दिल्ली (khabargali) बीजेपी के खिलाफ एकजुट हुए विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' के सामने सीट शेयरिंग को लेकर सवाल कायम है. इस बीच बुधवार को 'इंडिया' गठबंधन में शामिल तृणमूल कांग्रेस (TMC) की चीफ और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने गठबंधन को झटका देते हुए कहा कि उनकी पार्टी राज्य में अकेले चुनाव लड़ेगी. वहीँ वहीं पंजाब के मुख्यमंत्री और AAP नेता भगवंत मान ने कहा कि हम राज्य में लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस से गठबंधन नहीं करेेंगे. उन्होंने यह दावा भी दोहराया कि AAP सभी 13 सीट पर जीत दर्ज करेगी.

टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने 'इंडिया' गठबंधन को झटका देते हुए कहा कि उनकी पार्टी ने लोकसभा चुनाव राज्य में अकेले लड़ने का फैसला किया है. उन्होंने कांग्रेस से सीटों के बंटवारे को लेकर कहा, ‘‘मैंने उन्हें (कांग्रेस) सीटों के बंटवारे पर एक प्रस्ताव दिया था लेकिन उन्होंने शुरू में ही इसे नकार दिया. हमारी पार्टी ने अब बंगाल में अकेले चुनाव लड़ने का फैसला किया है.’’