पीएम मोदी ने सांसदों से कहा- अपने आप में परिवर्तन लाइए, नहीं तो परिवर्तन वैसे भी हो जाता है

Parliament, Winter Session, Prime Minister Narendra Modi, Surya Namaskar, Khabargali

नई दिल्ली(khabargali) संसद के शीतकालीन सत्र के दौरान मंगलवार को भाजपा की संसदीय दल की बैठक हुई जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मौजूद रहे. पीएम मोदी ने सांसदों से कहा कि सदन में उन्हें अनिवार्य रूप से उपस्थिति दर्ज करानी चाहिए, भले ही महत्वपूर्ण विधेयक सूचिबद्ध हों या ना हों, क्योंकि लोगों ने अपना प्रतिनिधित्व करने के लिए उन्हें चुनकर संसद में भेजा है. उन्होने कहा कि अगर बच्चों को भी बार-बार टोके तो उन्हें भी अच्छा नहीं लगता है. आप अपने में परिवर्तन लाइए, वरना परिवर्तन तो वैसे ही आ जाता है. पीएम ने पार्टी के सभी सांसदों को संसद में उपस्थित रहकर कार्यों में सक्रिय भागीदारी करने का निर्देश दिया.

पीएम मोदी ने सांसदों को सूर्य नमस्कार करने की सलाह भी दी. उन्होंने कहा, सभी को सूर्य नमस्कार करना चाहिए और उसका कम्पटीशन करिए इससे सब स्वस्थ रहेंगे. उन्होने कहा कि पद्म पुरस्कार विजेताओं को सम्मान दें. प्रधानमंत्री ने सांसदों को अपने अपने क्षेत्र में चला रहे खेल अभियान को केवल एक महीने में ही खत्म नही करना चाहिए. बल्कि हर महीने अलग-अलग खेल का आयोजन करना चाहिए.

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सांसदों को निर्देश दिया कि सत्र के समापन के बाद आप सबको अपने अपने संसदीय क्षेत्र के सभी जिलाध्यक्षों, मंडल अध्यक्षों और अन्य पदाधिकारियों के साथ चाय पर चर्चा करनी चाहिए. इसके बाद पीएम मोदी ने कहा कि मैं अध्यक्ष जी के निर्देश का 14 तारीख को ही पालन करूंगा जब काशी में रहूंगा. उस दिन मैं बनारस के सभी पदाधिकारियों के साथ चाय पर चर्चा करूंगा.