पूछताछ में असहयोग कर रहे जीपी सिंह की रिमांड 4 दिन और बढ़ी

Suspended IPS GP Singh, arrested, EOW and ACB, Gurgaon of Delhi NCR, illegal extortion and sedition including earning disproportionate assets, Chhattisgarh, Khabargali

रायपुर (khabargali) निलंबित आइपीएस अधिकारी जीपी सिंह की रिमांड 4 दिन और बढ़ गई है। इससे पहले दो दिन की रिमांड शुक्रवार शाम खत्म हो गई थी। स्पेशल कोर्ट में निलंबित आइपीएस अधिकारी जीपी सिंह को पेश किया गया था। इधर रिमांड मिलने पर जीपी ने मीडिया को देखकर कहा कि कितनी भी रिमांड ले लो हम तैयार हैं। राजनीतिक षडयंत्र के तहत फंसाया जा रहा है,पूछताछ में किसी तरह की जानकारी देने में हमने कोई कमी नहीं की है। वहीं दूसरी ओर मिली जानकारी के अनुसार ब्यूरो की टीम ने जीपी सिंह से 7 पेनड्राइव को लेकर भी पूछताछ की है। हालांकि जांच में जीपी सिंह ने पेनड्राइव की जानकारी होने से इनकार किया है। ब्यूरो ने जीपी सिंह के घर छापे के दौरान कुछ पेन ड्राइव जब्त किया था, लेकिन टीम को यह आशंका है कि कुछ और पेन ड्राइव है, जिसे जीपी सिंह ने कहीं और छिपा रखा है।

ब्यूरो के उच्च पदस्थ सूत्रों की मानें तो फरारी के दौरान जीपी सिंह कहां-कहां रुके थे, उसकी पड़ताल भी शुरू कर दी गई है। जीपी सिंह ने पूछताछ में जब्त दोनो मोबाइल खुद का होने से इनकार किया है। सूत्रों ने बताया कि जीपी ने पैतृक संपत्ति को भी उनकी संपत्ति से जोडऩे का अधिकारियों के सामने जमकर विरोध किया। परिवार के सदस्यों और उनकी संपत्ति के बारे में जब उनसे पूछा गया तो चुप्पी साध गए। जब्त किए गए पेनड्राइव के बारे में पूछने पर उन्होंने इसकी जब्ती अपने घर से होने से साफ इनकार किया।

Category