रायपुर के स्काई गार्डन कॉलोनी और रामसागर पारा के एक मकान में सट्टा खिलाते रंगे हाथ पकड़े गए

IPL matches, betting, Chennai and Lucknow, Raipur's Sky Garden Colony, Ramsagar Para, caught red handed while playing betting in a house, , Khabargali

13 सट्टेबाजों सहित सट्टा मशीन, 69 मोबाइल, 7 लैपटॉप, 5 एलईडी टीवी, 4 कीबोर्ड एक प्रिंटर धराए

चेन्नई और लखनऊ की टीमों के मैच पर खिला रहे थे सट्टा

रायपुर (khabargali) आईपीएल मैच का इंतजार सिर्फ क्रिकेट प्रेमी ही नहीं करते इन मैचों में सट्टा खेलने और खिलाने वाले करते हैं। देश विदेश में आईपीएल के दौरान हर साल बड़े पैमाने पर सट्टा चलता है कई आरोपी पकड़े भी जाते है। राजधानी रायुपर में एक बार फ़िर सटोरियों का गैंग पकड़ाया है। शुक्रवार को इसी मामले का खुलासा रायपुर की पुलिस ने किया।

शहर के दो अलग-अलग इलाकों से कुल 13 सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया गया है। ये चेन्नई और लखनऊ की टीमों के मैच पर सट्टा लगवा रहे थे। रायपुर की क्राइम एंड साइबर यूनिट को एक खुफिया इनपुट मिला जिसके आधार पर तेलीबांधा के स्काई गार्डन कॉलोनी और रामसागर पारा के एक मकान पर छापा मारा गया। जब यहां पुलिस की टीम पहुंची तो सट्टेबाजों का जमघट लगा था। क्रिकेट टीम के रनों , बैट्समैन की परफॉर्मेंस और विकेट के आधार पर बोली लगाकर सट्टेबाजी का धंधा चलाया जा रहा था।

इस छापामार कार्रवाई में पुलिस को 69 मोबाइल, 7 लैपटॉप, 5 एलईडी टीवी, 4 कीबोर्ड एक प्रिंटर, दो केलकुलेटर, सट्टा खेलने वाली मशीन और 45हजार कैश मिले हैं । तेलीबांधा इलाके की कॉलोनी में छापा मारने के दौरान पुलिस ने गिरधर खटवानी नाम के बड़े सट्टेबाज को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा पुलिस ने छापे में हीरा आडवाणी, पारस मानिकपुरी, मोहित शिवहरे, ताराचंद नागदेव ,आशीष शिवहरे भरत तोलवाणी को गिरफ्तार किया है। रामसागर पारा इलाके में हुई दूसरी छापेमारी की कार्रवाई में बड़ा सट्टेबाज राहुल खंडेलवाल गिरफ्तार हुआ है। इसके साथ आमिर अहमद, सुधांशु जुमड़े, मोहसीन बकाली, संजय भट्ट ,अच्युतम तिवारी को गिरफ्तार किया गया है।

Category