रायपुर की अंजली ने कत्थक में उज्जैन में जीता प्रथम पुरस्कार..

Anjali Sharma, Khanak, Ujjain, All India Dance, Music Festival 2021, Nritya Mudra Kathak Art Center Pune and Prayas Entertainment Gondia, Kala Vibhuti Festival Award, Kendriya Vidyalaya, Cartoonist Trimbak Sharma, Raipur, Khabargali

रायपुर (khabargali) उज्जैन में आयोजित "खनक" नामक अखिल भारतीय डान्स और म्यूज़िक फ़ेस्टिवल 2021 में, रायपुर की अंजली शर्मा ने मध्यप्रदेश में छत्तीसगढ़ का परचम लहराया है.

Image removed.

अंजली को सिनीयर केटेगरी में सोलो कत्थक डान्स के लिए प्रथम पुरस्कार प्राप्त हुआ है. इस प्रतियोगिता में देश भर की प्रतिभाओं ने भाग लिया. यह कार्यक्रम नृत्य मुद्रा कत्थक कला केंद्र पुणे और प्रयास एंटरटेनमेंट गोंदिया द्वारा उज्जैन में आयोजित किया गया था. इसके अलावा अंजली को बेस्ट परफ़ोरमेंस / प्रस्तुतीकरण के लिए कला विभूति फ़ेस्टिवल अवार्ड भी प्रदान किया गया. उल्लेखनीय है कि अंजली शर्मा को पिछले वर्ष मिस छत्तीसगढ़ का ख़िताब प्राप्त हुआ था और कत्थक के लिए उसे देश के अनेक हिस्सों से अवार्ड प्राप्त हो चुके हैं. अंजली अभी केंद्रीय विद्यालय में कक्षा 12 वीं की छात्रा हैं. वे कार्टूनिस्ट त्र्यम्बक शर्मा की सुपुत्री हैं.

Category