रायपुर वासी ट्रैफिक की समस्या से है हलाकान : सुशील सन्नी अग्रवाल

Raipur residents are troubled by the traffic problem, former president of Chhattisgarh Building and Other Construction Workers Welfare Board, Sushil Sunny Agarwal, delegation of traders, Traffic SP and Zone Commissioner, Raipur, Chhattisgarh, Khabargali

रायपुर (khabargali) रायपुर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत पुराना धमतरी मार्ग के संतोषी नगर ब्रिज के पास हमेशा यातायात बाधित होने के कारण जाम लगा रहता है जिससे कि वहां के रहवासी, व्यापारियों, स्कूल में पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं एवं महिलाओं को आने-जाने में बहुत सी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है । अत्यधिक ट्रैफिक होने के कारण दुर्घटना से अभी तक 70 से अधिक लोगो की जान चली गई है जिसके कारण वहां के लोगों में भय का माहौल है । संबंधित अधिकारियों को स्थानीय लोगो द्वारा मिलकर कई बार आवेदन दिया गया है फिर भी वह अभी तक बंद नहीं हुआ ।

आज छत्तीसगढ़ भवन एवं अन्य संनिर्माण कर्मकार कल्याण मंडल के पूर्व अध्यक्ष सुशील सन्नी अग्रवाल के नेतृत्व में व्यापारियों के प्रतिनिधि मंडल, ट्रैफिक एसपी तथा जोन कमिश्नर आयुक्त ने ऑफिस में बुलाकर सुझाव लिए तथा त्वरित कार्यवाही करते हुए इस समस्या का समाधान हेतु आश्वासन प्रदान किया । इस समस्या का समाधान जल्द पूर्ण न होने पर अग्रवाल के नेतृत्व में स्थानीय लोगो और व्यापारियों के द्वारा चक्का जाम और आंदोलन करने के चेतावनी दी गई है ।

इस अवसर पर कमलेश नथवानी, हसन आबिदी, बॉबी, देवराज, हरि भाई, दिलीप सिंह, आरती, रूबी एवं अन्य मोहल्ले वासी उपस्थित थे ।

Category